इस वजह से सुर्खियों में आईं श्रुति हासन, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें

श्रुति ने इस खबर को अपने प्रशंसकों संग साझा करने के लिए ट्वीट किया, "इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनकर और रवि तेजा व गोपीचंद संग काम करने के लिए बेहद रोमांचित हूं."

ज़ी न्यूज़ डेस्क | Nov 01, 2019, 09:56 AM IST

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रुति हासन (Shruti Haasan) को तेलुगू फिल्म 'आरटी66' में फीमेल लीड निभाने के लिए शामिल किया गया है. गोपीचंद मलीनेनी द्वारा निर्देशित इस एक्शन ड्रामा फिल्म में रवि तेजा एक पुलिस अफसर के किरदार में हैं. श्रुति ने इस खबर को अपने प्रशंसकों संग साझा करने के लिए ट्वीट किया, "इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनकर और रवि तेजा व गोपीचंद संग काम करने के लिए बेहद रोमांचित हूं." इसके साथ ही श्रुति की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी हैं. बता दें, इन तस्वीरों को श्रुति द्वारा हाल ही में उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की गई हैं.

1/5

इन फिल्मों में काम कर चुके हैं श्रुति और तेजा

Shruti Haasan

श्रुति और तेजा इससे पहले 'बलुपू' और 'डॉन सीनू' जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं.

2/5

म्यूजिकल करियर में भी काफी सक्रिय हैं श्रुति

Shruti Haasan

एक्टिंग के अलावा, श्रुति अपने म्यूजिकल करियर में भी काफी सक्रिय हैं. 

3/5

लंदन में किया परफॉर्म

Shruti Haasan

लंदन में हाल ही के कुछ कार्यक्रमों में उन्होंने परफॉर्म भी किया.

4/5

रिलेशनशिप को लेकर किया खुलासा

Shruti Haasan

वहीं, हाल ही में श्रुति ने अपने रिलेशनशिप और ब्रेकअप पर खुलकर बातें करके सबको हैरत में डाल दिया था. श्रुति ने अपनी निजी जिंदगी के राज खोलते हुए कहा है कि उन्हें हमेशा से ही एक सच्चे प्यार की तलाश रही हैं. 

5/5

रिलेशनशिप पर क्या कहना है श्रुति का?

Shruti Haasan

हाल ही में एक कार्यक्रम के सेट पर श्रुति ने अपने संबंधों और निजी जीवन के बारे में खुलासा करते हुए कहा था, 'अच्छे लोग अच्छे वक्त पर अच्छे रहते हैं और वक्त के साथ यही लोग बुरे भी हो जाते हैं, लेकिन मुझे कोई खेद नहीं है, मेरे लिए यह एक अच्छा अनुभव रहा. मैंने काफी कुछ सीखा और यह सीखने का एक अच्छा अनुभव था, लेकिन मुझे हमेशा से एक अच्छे प्यार की तलाश रही है और मुझे यह ऐलान करते हुए खुशी होगी कि ये वो एक चीज है जिसका मुझे हमेशा से इंतजार रहा है.' (फोटो साभारः सारी तस्वीरें श्रुति हासन के इंस्टाग्राम अकाउंट से ली गई हैं)