TOP 5 NEWS: कपिल के नए शो की शूटिंग हुई शुरू, सामने आया प्रियंका-निक की शादी का बजट

बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन ने वरिष्ठ नागरिकों के कल्याण के लिए काम कर रहे गुड़गांव के एक एनजीओ को 50 लाख रुपये का चंदा दिया है.

प्रतीक शेखर | Dec 08, 2018, 09:47 AM IST

टीवी का सबसे विवादित शो 'बिग बॉस 12' के शुक्रवार का एपिसोड अपने साथ कई सवाल और कई सारी बातें लेकर आया. जहां 'वीकेंड का वार' में सलमान का गुस्सा रोहित और सुरभि पर फूटा तो वहीं श्रीसंत की आंखें एक बार फिर अपने अतीत पर भीगी हुईं नजर आईं. लेकिन इसी बीच एक चौंकाने वाली बात भी सलमान खान ने कह डाली. वह बात थी इस सप्ताह घर से डबल इवेक्शन की. 

1/5

Bigg Boss 12: क्या इस हफ्ते घर पर पड़ेगी फिर से डबल इविक्शन की मार! कौन-कौन होगा बेघर...

Bollywood top 5 news

'बिग बॉस 12' में इस सप्ताह घर से बेघर होने के लिए रोमिल, जसलीन, दीपिका, दीपक और मेघा को नॉमिनेट किया गया है. जैसा कि हम जानते हैं कि अब ग्रैंड फिनाले में सिर्फ तीन हफ्ते बाकी हैं और पिछले हफ्ते कोई भी घर से बेघर नहीं किया गया था, इसलिए इस संडे को 2 लोग घर से बाहर होंगे. 

2/5

किसानों के बाद बुजुर्गों के लिए काम करने वाले NGO को अमिताभ ने 50 लाख का चंदा दिया

Bollywood top 5 news

बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन ने वरिष्ठ नागरिकों के कल्याण के लिए काम कर रहे गुड़गांव के एक एनजीओ को 50 लाख रुपये का चंदा दिया है. बच्चन ने यह राशि गुड़गांव के बांधवारी गांव स्थित एक गैर लाभकारी संस्थान (एनजीओ) द अर्थ सेवियर्स फाउंडेशन को दान की. एनजीओ के संस्थापक रवि कालरा और हास्य कलाकार कपिल शर्मा हाल ही में समाप्त हुए कौन बनेगा करोड़पति के करमवीर एपिसोड का हिस्सा बने थे. कालरा ने इस रिएलिटी गेम शो में 25 लाख रुपये जीते थे.

3/5

...तो इसलिए टल गई है अजय देवगन-माधुरी दीक्षित की 'टोटल धमाल' की रिलीज

Bollywood top 5 news

अजय देवगन, माधुरी दीक्षित, अनिल कपूर, अरशद वारसी, जावेद जाफरी जैसे सितारों से सजी फिल्‍म 'टोटल धमाल' के इसी साल दिसंबर में रिलीज होने की खबरें थीं. लेकिन अब इस फिल्‍म की रिलीज को आगे खिसकाते हुए अगले साल फरवरी में कर दिया गया है. अभी तक यह साफ नहीं हुआ था कि आखिर मेकर्स ने ऐसा फैसला क्‍यों लिया है. लेकिन अब फिल्‍म के एक्‍टर जावेद जाफरी ने इस राज से पर्दा उठा दिया है. दरअसल इसके पीछे वजह है फिल्‍म के स्‍पेशल इफेक्‍ट्स. जावेद जाफरी ने कहा कि फिल्म के स्पेशल इफेक्ट्स के कारण निर्माताओं ने दिसंबर में इसकी रिलीज को स्थगित कर अगले साल फरवरी में कर दिया है.

4/5

कपिल शर्मा के नए शो की शूटिंग हुई शुरू, शादी के टिप्‍स देते नजर आएंगे 'सिंबा' रणवीर सिंह

Bollywood top 5 news

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के शो 'द कपिल शर्मा शे' के नए सीजन का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और हम बता दें कि इस शो की शूटिंग अब शुरू हो चुकी है. कपिल इससे पहले भी एक शो लाने की कोशिश कर चुके हैं जो काफी असफल हुई थी, लेकिन इस बार कपिल कोई कोर-कसर नहीं छोड़ना चाहते. यही कारण है कि बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के साथ शूट की शुरुआत करने के बाद अब कपिल के शो के दूसरे गेस्‍ट बने हैं 'सिंबा' यानी रणवीर सिंह. गुरुवार से इस शो की शूटिंग शुरू हो चुकी है और अब कपिल के दूसरे गेस्‍ट के तौर पर रणवीर सिंह, रोहित शेट्टी और सारा अली खान एकसाथ नजर आने वाले हैं. कपिल के इस नए शो की शूटिंग मुंबई के फिल्‍मसिटी में शुरू हो चुकी है.

5/5

क्या आपको पता है प्रियंका और निक की शादी का खर्च? जानकर हैरान रह जाएंगे आप

Bollywood top 5 news

हाल ही में संपन्न हुई प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) की शादी की चर्चा देशी मीडिया के साथ विदेशों में भी हो रही है. प्रियंका चोपड़ा और निक की शादी 1 और 2 दिसंबर को जोधपुर के उम्मेद पैलेस में हिन्दु और ईसाई रीति रिवाज से संपन्न हुई है. इस शाही शादी में कई भव्य इंतजाम किए गए थे, मीडिया में इस शादी में हुए खर्च को लेकर तमाम अटकलें चल रही हैं. यूं तो भारत में धूम-धड़ाके के साथ शाही अंदाज में शादी करना आम हो गया है. लेकिन प्रियंका और निक की शादी खर्चे के मामले में काफी आगे रही. इस समारोह को फोटो और वीडियो में देखकर खर्च को लेकर तमाम अटकलें लगा रहे हैं. लोगों के मन में यही सवाल उठ रहा है कि शाही शादी के इंतजाम में कुल कितना खर्च हुआ होगा. एक अमेरिकी वेबसाइट ने विश्लेषण कर कहा है कि इस शादी में 4 करोड़ रुपये से ज्यादा खर्च होने का अनुमान लगाया है. लेकिन इस खर्च में प्रियंका चोपड़ा द्वारा पहले गए 75 फीट लंबे गाउन समेत अन्य कपड़ों पर होने वाला खर्च शामिल नहीं है.