प्लेबॉय की पूर्व मॉडल ने टीवी इंटरव्यू में किया खुलासा, डोनाल्ड ट्रंप के साथ थे उसके 'संबंध'

नई दिल्ली. हम आपके लिए लाए हैं पड़ोसी मुल्कों (पाकिस्तान, नेपाल, चीन और बांग्लादेश) के प्रमुख अखबारों की अहम खबरें. अब आपको कहीं और जाने की जरूरत नहीं है सिर्फ एक क्लिक में आप पढ़ सकेंगे पड़ोसी देशों की बड़ी खबरें.

Mar 25, 2018, 15:45 PM IST

अब आपको कहीं और जाने की जरूरत नहीं है सिर्फ एक क्लिक में आप पढ़ सकेंगे पड़ोसी देशों की बड़ी खबरें.

1/3

Top news from neighboring countries

नेपाल: नेपाल के प्रमुख अंग्रेजी अखबार द हिमालयन टाइम्स में छपी एक खबर के मुताबिक एक पूर्व प्लेबॉय मॉडल ने मौजूदा अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ चले उसके 10 महीने लंबे अफेयर के लिए फर्स्ट लेडी मेलानिया ट्रंप से माफी मांगी है. उसने दावा किया है कि राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने उसके साथ पहली बार सेक्स करने के बाद उन्हे पैसों की पेशकश की थी. खबर में बताया गया है कि उस घटना के बाद करेन मैकडोगल का 10 महीनों तक अफेयर ट्रंप के साथ चला. खबर के मुताबिक गुरुवार की रात को सीएनएन पर प्रसारित हुए एंडरसन कूपर के साथ एक साक्षात्कार के दौरान करेन मैकडोगल ने कहा कि ट्रंप ने 2006 में बेवर्ली हिल्स होटल के एक बंगले में उनके साथ पहली बार यौन संबंध बनाने के एवज में उन्हें भुगतान देने की कोशिश की थी.

2/3

Top news from neighboring countries

बांग्लादेश: बांग्लादेश के प्रमुख अंग्रेजी अखबार द इंडिपेंडेंट ने देश के माध्यमिक स्कूलों के अध्यापकों से जुड़ी एक खबर को अपने रविवार के अंक में पहले पन्ने पर जगह दी है. खबर में बांग्लादेश के शिक्षा मंत्रालय और माध्यमिक एवं उच्च शिक्षा निदेशायल के सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि सरकारी माध्यमिक विद्यालयों के शिक्षकों को आठ सालों के बाद पदोन्नत किया जाएगा ताकि इसमें आ रही कानूनी बाधाओं सहित सभी समस्याओं पर काबू किया जा सके. खबर के मुताबिक सूत्रों का कहना है कि प्रस्ताव की तैयारी सहित इस तरह की पदोन्नति के संबंध में सभी औपचारिकताएं पूरी की जा चुकी हैं. खबर में दावा किया गया है कि अब लोक सेवा आयोग (पीएससी) को इसकी घोषणा करने के लिए मंत्रालय की मंजूरी लेना भर बाकी रह गया है. जिसमें करीब एक महीना लगने की उम्मीद जताई गई है.

3/3

Top news from neighboring countries

पाकिस्तान: नेशनल स्टेडियम कराची (एनएसके) नौ साल बाद किसी बड़े क्रिकेट मैच की मेजबानी करने जा रहा है. खबर के मुताबिक रविवार को एचबीएल पेशावर झल्मी और इस्लामाबाद यूनाइटेड के बीच खेला जाएगा. खबर में यह भी बता गया है कि इस स्टेडियम में अंतिम अंतराष्ट्रीय मैच श्रीलंका ने 2009 में खेला था जिसके बाद कोई भी अंतर्राष्ट्रीय टीम इस मैदान में खेलने नहीं आई क्योंकि उस वक्त दूसरे टेस्टमैच के समय कुछ बंदूकधारी आतंकवादियों ने विदेशी टीम को ले जा रही बस पर गोलीबारी कर दी थी. खबर में बताया गया है कि उस आतंकवादी हमले में छह विदेशी खिलाड़ी और 8 अन्य लोग घायल हो गए थे जबकि दो नागरिकों की मौत हो गई थी.