close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

एक्ट्रेस से सांसद बनीं मिमी चक्रवर्ती और नुसरत जहां कुछ इस अंदाज में पहुंचीं संसद, वायरल हुईं Photo

लोकसभा चुनाव 2019 को जितना राजनेताओं के लिए जाना जाएगा, उतना ही सिनेमा जगत के लिए भी रहेगा. क्योंकि इन चुनावों में कई सितारे ऐसे रहे, जिन्होंने अपनी किस्मत को आजमाया है. 

आशु दास | May 29, 2019, 11:56 AM IST

किसी राजनेता को जनता से पसंद किया और संसद तक पहुंचाया और कुछ कि किस्मत ने उनका साथ नहीं दिया. फिल्मी जगत से राजनीति में आईं मिमी चक्रवर्ती और नुसरत जहां की संसद भवन के सामने की तस्वीर को लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है. 

1/4

तृणमूल कांग्रेस पार्टी से जीतकर पहुंची हैं संसद

Trinamool Congress party has won from the parliament

पश्चिम बंगाल की सत्तासीन तृणमूल कांग्रेस से नवनिर्वाचित सांसद नुसरत जहान, मिमी चक्रवर्ती, इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. इंटरनेट उपयोगकर्ताओं ने इन दोनों नवनिर्वाचित तृणमूल सांसदों के पहनावे पर सवाल खड़े किए हैं जबकि कुछ ने इनका समर्थन किया है.

2/4

वेस्टर्न ड्रेस में पहुंची थीं संसद

Parliament reached in western dress

बता दें कि इन तस्वीरों में जाधवपुर सीट से जीतकर आईं मिमी और बशीरहाट की नवनिर्वाचित सांसद नुसरत को संसद भवन के सामने अपने पहचान पत्र के साथ देखा जा सकता है. यह तस्वीरें संसद भवन के बाहर की हैं. दोनो एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर इसलिए ट्रोल किया जा रहा है, क्योंकि वह वेस्टर्न पोशाक में ससंद भवन पहुंची.

 

3/4

नहीं देनी चाहिए तवज्जों

Mimi Chakraborty

मिमी हालांकि लोगों की आलोचनाओं से थोड़ी भी विचलित नहीं दिखीं. उनके प्रबंधक रूद्रदीप बनर्जी ने कहा कि वह ऐसी आलोचनाओं को अधिक महत्व नहीं देना चाहती हैं. वहीं, नुसरत जहां को कई बार फोन करने की कोशिश की गयी लेकिन उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया.

 

4/4

कौन हैं मिमी चक्रवती

Who are chakravarti

मिमी चक्रवर्ती बंगाली फिल्मों और टेलीवीजन जगत का जाना पहचाना नाम बन गई है. सिनेमा में आने से पहले उन्होंने मॉडलिंग भी की है. मिमी चक्रवर्ती की डेब्यू फिल्म 'बपी बारी जा' थी, जो साल 2012 में रिलीज हुई थी. उन्होंने कई शो में भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है.