close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

हिना खान के बाद इस TV एक्ट्रेस ने सेलिब्रेट किया प्री-रक्षाबंधन, PHOTOS वायरल

टीवी एक्ट्रेस दीपिका सिंह और हिना खान ने इस बार राखी का प्री सेलिब्रेशन किया. दोनों एक्ट्रेस ने इस त्योहार को अपनी फैमिली के साथ मनाया जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 

वंदना यादव | Aug 14, 2019, 11:57 AM IST

नई दिल्ली: रक्षाबंधन का त्योहार हर भाई-बहन के लिए खास होता है. इस दिन बहनें अपने भाइयों को प्यार से रेशम का धागा बांधती हैं जो दोनों के अटूट रिश्ते को और भी मजबूत करने का काम करता है. लेकिन कई बार ऐसा भी होता है कि काम की मजबूरी के चलते या तो इसे अकेले मनाना पड़ता है या फिर त्योहार से पहले ही सेलिब्रेट करना पड़ जाता है. टीवी एक्ट्रेस दीपिका सिंह और हिना खान ने इस बार राखी का प्री सेलिब्रेशन किया. दोनों एक्ट्रेस ने इस त्योहार को अपनी फैमिली के साथ मनाया जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. हिना ने जहां अपने बॉयफ्रेंड की बहनों से राखी बंधवाई तो वहीं दीपिका ने अपने भाई को राखी बांधकर त्योहार को सेलिब्रेट किया.

1/5

दीपिका सिंह ने भाई को राखी बांधते हुए

Deepika Singh posted pictures of pre Raksha Bandhan

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस दीपिका सिंह ने भाई को राखी बांधते हुए अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फोटोज शेयर की हैं. 

2/5

दीपिका अपने भाई मनीष के साथ

Deepika Singh posted pictures of pre Raksha Bandhan

दीपिका ने त्योहार एडवांस में मनाने की वजह बताते हुए लिखा कि भाई स्वतंत्रता दिवस सेलिब्रेट करने के लिए दिल्ली आ रहे हैं इसलिए एक्ट्रेस ने पहले ही रक्षाबंधन का त्योहार मना लिया.  

3/5

दीपिका एकता कपूर के शो कवच में नजर आ रही हैं

Deepika Singh posted pictures of pre Raksha Bandhan

बता दें कि दीपिका इन दिनों एकता कपूर के शो कवच के सेकेंड पार्ट में नजर आ रही हैं. इससे पहले बेटे के जन्म के बाद दीपिका ने कुछ दिनों का ब्रेक ले लिया था.  

4/5

हिना ने भी अपने बॉयफ्रेंड और उसकी बहनों के साथ

Deepika Singh posted pictures of pre Raksha Bandhan

वहीं एक्ट्रेस हिना ने भी अपने बॉयफ्रेंड और उसकी बहनों के साथ मिलकर प्री-रक्षाबंधन सेलिब्रेट किया. हिना ने इस सेलिब्रेशन की फोटोज अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं. 

 

5/5

राखी का त्योहार सिर्फ भाई के लिए नहीं भाभी के लिए भी होता है

Deepika Singh posted pictures of pre Raksha Bandhan

हिना ने चार से पांच फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए हैं जिसमें उनके साथ रॉकी और उनकी बहनें नजर आ रही हैं. राखी का त्योहार सिर्फ भाई के लिए नहीं भाभी के लिए भी होता है जिसमें ननद भाई-भाभी दोनों को राखी बांधती है. 

(फोटो साभार: @deepikasingh150/@realhinakhan)