close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

PICS: वीरू देवगन के जीते जी अजय ने पूरा कर दिखाया था पिता का यह सपना

वीरू देवगन पिछले कई दिनों से बीमार चल रहे थे. वह मुंबई के सांताक्रूज हॉस्पिटल में एडमिट थे. खबरों की मानें तो वीरू देवगन का निधन दिल का दौरा पड़ने से हुआ.

ज़ी न्यूज़ डेस्क | May 27, 2019, 16:21 PM IST

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार अजय देवगन के पिता वीरू देवगन का निधन हो गया है. वह बॉलीवुड इंडस्ट्री के बेस्ट एक्शन डायरेक्टर में से एक थे. आज (सोमवार) सुबह अपनी आखिरी सांसें लीं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वीरू देवगन पिछले कई दिनों से बीमार चल रहे थे. वह मुंबई के सांताक्रूज हॉस्पिटल में एडमिट थे. खबरों की मानें तो वीरू देवगन का निधन दिल का दौरा पड़ने से हुआ. वीरू देवगन के निधन से इस समय पूरा बॉलीवुड सदमे में है.  

बता दें कि वीरू देवगन ने 1994 दिलवाले, हिम्मतवाला 1983, 1988 शहंशाह जैसी बेहतरीन फिल्मों के लिए एक्शन सीन डायरेक्ट किए थे. वीरू देवगन के बारे में कहा जाता है कि वह मुंबई एक हीरो बनने आए थे, लेकिन उनका यह सपना नहीं पूरा हो पाया था. 

1/5

हीरो नहीं पर एक्शन डायरेक्टर बनकर उभरे

veeru devgn

वीरू देवगन हीरो तो नहीं बन पाए थे, लेकिन वह मशहूर एक्शन डायरेक्टर बनकर बॉलीवुड इंडस्ट्री में राज किया.

2/5

पिता का यह सपना अजय ने किया पूरा

veeru devgn

वीरू देवगन का हीरो बनने का सपना उनके बेटे अजय देवगन ने सुपरस्टार बनकर पूरा किया.

3/5

तरण आदर्श संवेदनाएं व्यक्त की

veeru devgn

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस दुखभरी खबर की जानकारी को देते हुए देवगन परिवार को अपनी संवेदनाएं व्यक्त की हैं. 

4/5

ट्विटर यूजर्स भी है शॉक्ड

veeru devgn

वीरू देवगन के निधन की खबर सुनते ही ट्विटर पर यूजर्स के रिएक्शन भी आने लगे हैं. एक यूजर ने शोक जताते हुए लिखा कि लिजेंडरी एक्शन डायरेक्टर के निधन की खबर से शॉक्ड हूं.

5/5

अशोक पंडित ने दुख प्रकट किए

veeru devgn

वहीं फिल्ममेकर अशोक पंडित ने भी वीरू देवगन के निधन पर दुख प्रकट करते हुए ट्वीट किया कि वेटेरन एक्शन डायरेक्टर के निधन की खबर से दुखी हूं. बेटे अजय देवगन और उनके परिवार को भगवान इस दुख से उबरने की शक्ति दे.