close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जब विशाल मगरमच्छ को जिंदा निगल गया अजगर, Viral Photos देखकर फटी रह जाएंगी आपकी आंखें

तस्वीरों को देखकर हर किसी के रोंगटे खड़े हो रहे हैं और हर कोई यह सोच रहा है कि आखिर एक आलसी अजगर ने फुर्तीले मगरमच्छ को कैसे निगल गया.

ज़ी न्यूज़ डेस्क | Jul 22, 2019, 12:22 PM IST

नई दिल्लीः सोशल मीडिया पर इन दिनों एक मगरमच्छ और अजगर की लड़ाई की तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. इन वायरल तस्वीरों में अजगर, ऑस्ट्रेलियन फ्रेशवॉटर मगरमच्छ को निगलते हुए नजर आ रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इन तस्वीरों को देखकर हर किसी के रोंगटे खड़े हो रहे हैं और हर कोई यह सोच रहा है कि आखिर एक आलसी अजगर ने फुर्तीले मगरमच्छ को कैसे निगल गया.

1/5

मगरमच्छ को जिंदा निगल गया अजगर

Python swallowed crocodile alive

तस्वीरें देखकर सोशल मीडिया यूजर्स यही चर्चा कर रहे हैं कि नुकीले पंजे और विशाल जबड़े होने के बावजूद आखिर मगरमच्छ कैसे अजगर का शिकार बन गया.

2/5

ऑस्ट्रेलिया के क्वींसलैंड की हैं तस्वीरें

 Pictur are from Australia's Queensland

मिली जानकारी के मुताबिक ये वायरल तस्वीरें ऑस्ट्रेलिया के क्वींसलैंड की हैं. जिन्हें जीजी वाइल्ड लाइफ रेस्क्यू ने बीते 1 जून को शेयर किया था, लेकिन अब यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

3/5

जीजी वाइल्ड लाइफ रेस्क्यू ने शेयर की हैं तस्वीरें

 GG Wild Life Rescu shares photos

मगरमच्छ और अजगर की लड़ाई की तस्वीरें शेयर करते हुए जीजी वाइल्ड लाइफ रेस्क्यू ने लिखा है कि, 'ऑस्ट्रेलिया के सबसे लंबे सांप और फ्रेशवॉटर मगरमच्छ की शानदार तस्वीरें क्लिक की गई हैं. यह तस्वीरें मार्टिन मूलर ने क्लिक की हैं, जिसमें एक विशाल अजगर एक बड़े मगरमच्छ को निगलता नजर आ रहा है.'

4/5

1 जून को शेयर की गई थीं तस्वीरें

Photos shared on 1st June

बता दें जैसे ही यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की गईं. उसके बाद से ही यह तेजी से वायरल हो रही हैं. मगरमच्छ को अपना शिकार बनाने के बाद अजगर आराम फरमाता नजर आ रहा है.

5/5

20 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है

More than 20 thousand people have liked it

फेसबुक पर इन तस्वीरों के शेयर होने के बाद से लेकर अब तक इसे 42 हजार से ज्यादा बार शेयर किया जा चुका है, 21 हजार से भी ज्यादा लोग इस पर कमेंट कर चुके हैं और 20 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है. (फोटो साभारः सभी फोटोज facebook/GG Wildlife Rescue Inc से ली गई हैं.)