VIRAL PICS: पवन सिंह से ब्रेकअप के बाद कल्लू की दुल्हन बनीं अक्षरा सिंह?

वायरल तस्‍वीर में अक्षरा सिंह दुल्‍हन के गेट अप में नजर आ रही हैं, तो उनके साथ में दूल्‍हा बने कल्‍लू भी खूब भा रहे हैं. 

प्रतीक शेखर | Dec 07, 2019, 14:03 PM IST

नई दिल्ली: भोजपुरी की हरफनमौला अभिनेत्री अक्षरा सिंह (Akshara Singh) न... न... करते आखिरकार शादी के बंधन में बंध ही गई. अक्षरा ने सुपरस्‍टार अरविंद अकेला कल्‍लू (Arvind Akela Kallu) के साथ सात फेरे ले लिए हैं, जिसके बाद उनकी तस्‍वीर सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रही है. वायरल तस्‍वीर में अक्षरा सिंह दुल्‍हन के गेट अप में नजर आ रही हैं, तो उनके साथ में दूल्‍हा बने कल्‍लू भी खूब भा रहे हैं. बताते चलें कि अक्षरा को शादी से चिढ़ थी और वे अपनी कई इंटरव्यू में शादी की बात को टालती रहीं थी, लेकिन वायरल फोटो में साफ नजर आ रहा है कि अक्षरा ने कल्‍लू के साथ शादी रचा ली है. इसके बाद से सोशल मीडिया में दोनों को खूब बधाईयां भी मिलने लगी.

1/5

क्या है इन फोटो की सच्चाई

Akshara Singh

मगर जब हमने इस बारे में उनके पीआरओ संजय भूषण पटियाला से कंफर्म किया, तो उन्‍होंने बताया कि अक्षरा–कल्‍लू की शादी की वायरल फोटो में सच्‍चाई बस इतनी है कि दोनों ने निर्देशक चंदन उपाध्‍याय की आने वाली फिल्‍म के सेट पर शादी की है, जो देखने में रियल लग रहा है. 

2/5

फिल्म की शूटिंग है यह तस्वीर

Akshara Singh

चंदन उपाध्‍याय इन दिनों अक्षरा सिंह और अरविंद अकेला कल्‍लू को लेकर एक सामाजिक और पारिवारिक फिल्‍म बना रहे हैं, जिसका नाम है– ‘शुभ घड़ी आयो’. 

3/5

बार बार साथ दिखेगी यह जोड़ी

Akshara Singh

यह तस्वीर इसी फिल्‍म के सेट की है. इस फिल्‍म को लेकर दोनों बेहद एक्‍साइटेड हैं, क्‍योंकि दोनों के एक दूसरे के साथ सोलो वाली यह पहली फिल्‍म है.

4/5

दोनों ही भोजपुरी के मशहूर सितारे हैं

Akshara Singh

उन्‍होंने बताया कि अक्षरा और कल्‍लू आज के समय में भोजपुरी स्‍क्रीन पर सबसे अधिक दिखने वाले कलाकार हैं. 

5/5

डिमांड पर है यह जोड़ी

Akshara Singh

वहीं स्‍टेज शोज में भी अक्षरा और कल्‍लू का खूब डिमांड है. शायद यह भी एक वजह रही है कि निर्देशक चंदन उपाध्‍याय दोनों को साथ लेकर आए हैं, जिस पर ट्रेड पंडित को राय काफी सकारात्‍मक है.