close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

विराट कोहली ने धारावी के बच्चों के साथ मनाई दिवाली, तस्वीरें जीत लेंगी आपका दिल

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने मुंबई के धारावी में बच्चों के साथ कुछ इस अंदाज में दिवाली मनाई.

ज़ी न्यूज़ डेस्क | Nov 01, 2018, 15:20 PM IST

दिवाली आने वाली है और इसको लेकर सभी में उत्साह और जोश है. दिवाली को लेकर हर कोई उत्साहित है. विराट कोहली भी दिवाली को लेकर काफी उत्साहित हैं. ऐसे में उन्होंने दिवाली से पहले ही धारावी के बच्चों के साथ दिवाली मना ली है.

 

1/7

विराट कोहली का दिवाली सेलिब्रेशन

Virat Kohli Diwali Celebration

दिवाली आने में अब बस कुछ ही दिनों का वक्त बचा है. सभी लोग अपने परिवार और दोस्तों के साथ दिवाली की खुशियां मनाने की तैयारियों में जुट गए हैं. इन सबके बीच टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और कुछ अन्य क्रिकेटरों ने अपना कीमती वक्त निकाला और मुंबई के धारावी में रहने वाले बच्चों के नाम किया.

2/7

धारावी के बच्चों के साथ मनाई दिवाली

Virat Kohli Diwali Celebration

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने क्लॉदिंग ब्रांड 'मान्यवर' के साथ मिलकर इन बच्चों की दिवाली को इस बार कुछ अलग से मनाने का फैसला लिया. इसी कड़ी में विराट कोहली और कुछ दूसरे क्रिकेटरों ने इन बच्चों के साथ दिवाली से पहले दिवाली सेलिब्रेट की.

3/7

कुछ और खिलाड़ी बने सेलिब्रेशन का हिस्सा

Virat Kohli Diwali Celebration

विराट कोहली के साथ श्रेयस अय्यर, उमेश यादव, मनजोत कालरा, ईशान किशन, बॉस्केट बॉल खिलाड़ी सतनाम सिंह और बॉलीवुड सिंगर अरमान मलिक भी इस सेलिब्रेशन में शामिल हुए. बच्चों के साथ दिवाली सेलिब्रेट करने के बाद सभी बेहद खुश नजर आए.

4/7

विराट कोहली ने बच्चों के साथ किया डांस

Virat Kohli Diwali Celebration

इस सेलिब्रेशन के दौरान विराट कोहली और दूसरे क्रिकेटरों ने बच्चों के साथ जमकर मस्ती की. विराट कोहली और श्रेयस अय्यर ने बच्चों के साथ डांस भी किया. धारावी में रहने वाले इन बच्चों ने भी अपने टैलेंट से खिलाड़ियों का दिल जीत लिया.

 

5/7

बच्चों ने दिया म्यूजिकल परफॉर्मेंस

Virat Kohli Diwali Celebration

इस सेलिब्रेशन में सभी भारतीय पोशाक में बेहद खूबसूरत नजर आए. विराट कोहली ने धारावी के इन बच्चों के म्यूजिकल परफॉर्मेंस पर कहा, यह बच्चे बहुत ही टैलेंटिड हैं. छोटे-छोटे से हैं, लेकिन आप इन्हें देखिए. जिस तरह से अपनी लगन और मेहनत से इन्होंने सबका दिल जीता. वह काबिले-तारीफ है. विराट ने साथ ही कहा, ये बच्चे इन इंडियन आउटफिट में कितने प्यारे लग रहे हैं.

 

6/7

विराट बोले- मेरी दिवाली तो मन गई

Virat Kohli Diwali Celebration

विराट कोहली ने इन बच्चों के साथ दिवाली मनाने के बाद कहा कि मेरी दिवाली तो मन गई है. मेरी दिवाली इतनी प्यारी, मजेदार और यादगार बनाने के लिए इन बच्चों और मेरे साथी खिलाड़ियों का बहुत-बहुत शुक्रिया.

 

7/7

बच्चे भी विराट से मिलकर हुए खुश

Virat Kohli Diwali Celebration

बता दें कि विराट कोहली इन दिनों वेस्टइंडीज के खिलाफ वन-डे सीरीज में व्यस्त हैं, लेकिन उन्होंने अपने बिजी शेड्यूल से विराट ने इन बच्चों के लिए वक्त निकाल. कप्तान विराट कोहली ने इन बच्चों के साथ कुछ खास पल बिताए और बच्चे भी विराट और बाकी खिलाड़ियों से मिलकर बहुत खुश हुए.