X

मुंबई में हो रही इतनी तेज बारिश कि पुलिस स्टेशन भी डूब गया, देखिए PICS

भारी बारिश के कारण तेज रफ़्तार मुंबई की गति पर ब्रेक लग गया है. मुंबई में हो रही लगातार तेज बारिश से सड़कें, स्कूल, रेलवे स्टेशन सब कुछ डूब गया है. 

पुलिस की भी बढ़ाई मुश्किलें

1/5
पुलिस की भी बढ़ाई मुश्किलें

सड़कों पर पानी भर जाने से न सिर्फ मुंबईकरों की परेशानी बढ़ी है बल्कि इस बारिश ने मुंबई पुलिस का भी बुरा हाल कर दिया है. मुंबई के सांताक्रूज इलाके में स्थित वाकोला पुलिस स्टेशन में पानी भर गया है.

कई फाइलें हुईं तबाह

2/5
कई फाइलें हुईं तबाह

माना जा रहा है पुलिस स्टेशन में पानी घुस जाने के कारण कई फाइलें नष्ट हो गई हैं. तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि कैसे पुलिस अधिकारी थाने में पानी के साथ जद्दोजहद कर रहे हैं. 

पानी निकालने की कोशिश जारी

3/5
पानी निकालने की कोशिश जारी

मुंबई के सांताक्रूज इलाके में स्थित वाकोला पुलिस थाने में पानी भर जाने की वजह से पुलिस स्टेशन के इंचार्ज का कहना है कि पानी को निकालने का काम तेजी से जारी है. उन्होंने कहा कि थाने में पानी घुस जाने के कारण कई फाइलों के खराब हो सकती हैं.

यातायात हुआ ठप्प

4/5
यातायात हुआ ठप्प

बारिश के कारण यातायात ठप हो गया है. सड़कों पर जलजमाव के कारण सड़क पर भी यातायात बुरी तरह प्रभावित है, रेलवे ट्रैक पर पानी भरने की शिकायत की वजह से मुंबई में सेंट्रल हार्वर और वेस्टर्न तीनों लाइन की लोकल ट्रेन अपने निर्धारित समय से काफी देरी से चल रही है. इसके अलावा विजिबिलिटी कम होने के कारण हवाई उड़ानों पर भी बेहद बुरा असर पड़ा है.

48 घंटों में तेज बारिश के आसार

5/5
48 घंटों में तेज बारिश के आसार

मौसम विभाग ने मुंबई पर अगले 48 घंटे तक तेज बारिश का अनुमान जताया है और लोगों को ऐसे में बाहर ना निकलने की चेतवानी मुंबई पुलिस की तरफ से जारी की गई है.

photo-gallery