close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

उप सरपंच के बेटे से परेशान थे गांववाले, घर के चारों तरफ खोद दिया इतने फुट गहरा गड्ढा

कूचबिहार में एक उप सरपंच और उसके बेटे के अत्याचार से परेशान ग्रामीणों को कुछ समझ नहीं आ रहा था की वो आखिर करे तो क्या करे .लेकिन जब सब्र का बांध टूट गया तो विरोध के तौर पर ग्रामीणों ने एक अनोखा तरीका अपनाया है. 

केटी एल्‍फी | Aug 20, 2019, 11:09 AM IST

उप सरपंच के घर के चारो तरफ एक बड़ा सा गड्ढा खोद दिया और उप सरपंच और उसके परिवारवालों के बाहर निकलने का रास्ता ही बंद कर दिया. घटना तूफानगंज के बालभूत इलाके की है. तृणमूल कांग्रेस के उप सरपंच के खिलाफ प्रदर्शन के करने के एक अनोखे तरीके में उनके घर के चारो तरफ करीब 5 फुट लम्बा गड्ढा खोद डाला.

1/5

बाहर निकलने का रास्ता किया बंद

Exit

सरपंच के बाहर गड्ढा खोले जाने के बाद उनके बाहर निकलने का रास्ता पूरी तरह से बंद हो गया है. ग्रामीणों ने उप सरपंच का बायकाट शुरू कर दिया है. तूफानगंज एक नंबर ब्लॉक के बालाभूत इलाके में इस घटना के बाद से तनाव का माहौल है. 

2/5

सरपंच के बेटे पर लगाए गए हैं गंभीर आरोप

Serious allegations have been leveled against Sarpanch's son

खबरों के मुताबिक बालभूत ग्राम पंचायत के उप प्रधान आईनुल हक़ के छोटे बेटे के ऊपर असामाजिक कार्यो को करने का आरोप है और अपने पिता की दबंगई का फायदा उठाकर विभिन्न तरह के आपराधिक काम करता है. उसके बेटे के ऊपर एक महिला के साथ बलात्कार करने का भी आरोप है और साथ में एक 11 साल के बच्चे का सर फोड़ देने का आरोप है. 

 

3/5

ग्रामीणों की सरपंच के बेटे ने की पिटाई

Sarpanch's son beat the villagers

ग्रामीणों द्वारा जब इस घटना का विरोध किया गया तो एक ही परिवार के 8 लोगों की पिटाई कर दी. घायलों में से 2 लोगों का कूचबिहार में इलाज चल रहा है और दो लोगों का तूफानगंज अस्पताल में इलाज चल रहा है.

4/5

बहिष्कार का अनोखा तरीका

Unique way to boycott

इसी घटना के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने उप सरपंच का बहिष्कार करने का फैसला किया और उसके घर के ब्याह चारों तरफ 5 फ़ीट लम्बा गड्ढा खोद दिया. ग्रामीणों का आरोप है की उप सरपंच के बेटे द्वारा लगातार किए जा रहे अपराधों पर कोई अधिकारी कार्रवाई नहीं कर रहा है. 

5/5

उप सरपंच ने झाड़ा पल्ला

Deputy sarpanch defeated

वहीं, इस मामले पर उप सरपंच का कहना है कि उनके बेटे ने क्या किया है उसकी जानकारी उन्हें है ही नहीं. उन्होंने कहा कि अगर उन्हें अपने बेटे की किसी भी तरह की कोई शिकायत मिलती है तो वह तुरंत कार्रवाई करेंगे.