close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

'द जोया फैक्टर', 'पल पल दिल के पास' या 'प्रस्थानम'... कौन सी फिल्म देखें पहले?

इन तीनों फिल्मों का लोगों को बेसब्री से इंतजार था. अब जब तीनों फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है, तो लोगों के बीच एक और कंफ्यूजन पैदा हो गई है और वह है कि कौन सी फिल्म पहले देखें?

प्रतीक शेखर | Sep 20, 2019, 17:43 PM IST

नई दिल्ली: आज (20 सितंबर) बॉलीवुड की तीन बड़ी फिल्में एक साथ रिलीज हुई हैं, जिनमें सनी देओल (Sunny Deol) के बेटे करण देओल (Karan Deol) की फिल्म 'पल पल दिल के पास (Pal Pal Dil Ke Paas)', संजय दत्त (Sanjay Dutt) की 'प्रस्‍थानम (Prassthanam)' और सोनम कपूर (Sonam Kapoor) की फिल्म 'द जोया फैक्टर (The Zoya Factor)' शामिल है. बता दें, इन तीनों फिल्मों का लोगों को बेसब्री से इंतजार था. अब जब तीनों फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है, तो लोगों के बीच एक और कंफ्यूजन पैदा हो गई है और वह है कि कौन सी फिल्म पहले देखें? तो चलिए आपके इस कंफ्यूजन हम थोड़ा दूर करने की कोशिश करते हैं.

1/5

करण देओल की यह डेब्यू फिल्म

Pal Pal Dil Ke Paas

पहले बात करते हैं करण देओल की फिल्म 'पल पल दिल के पास' की. करण देओल की यह डेब्यू फिल्म है, इसलिए लोगों के बीच करण को लेकर ज्यादा चर्चाएं हैं. इस फिल्म का निर्देशन सनी देओल ने खुद किया है. फिल्म में करण देओल के साथ सहर बांबा की भी बॉलीवुड में एंट्री हुई है. 

2/5

ये हो सकती है पहली च्वाइस

Pal Pal Dil Ke Paas

फिल्म 'पल पल दिल के पास' में रोमांस के साथ ही एडवेंचर और एक्शन का भी तगड़ा डोज शामिल किया गया है. फिल्म कहानी तो अच्छी है ही, साथ ही साथ ही इस में दिखाए गए लोकेशन भी आपका दिल जीत लेंगे. ऐसे में आपकी पहली च्वाइस 'पल पल दिल के पास' हो सकती है.

3/5

इस फिल्म को बना सकते हैं सेकेंड च्वाइस

The Zoya Factor

अब बात करते हैं 'द जोया फैक्टर' की. सोनम की यह फिल्म क्रिकेट और इश्क के बीच अंधविश्वास की कहानी है, जो आपको एंटरटेन करने के लिए काफी है. इस फिल्म को आप अपना सेकेंड च्वाइस बना सकते हैं.

4/5

ये हो सकती है थर्ड च्वाइस

Prassthanam

एक परिवार की उथल-पुथल भरी राजनीतिक जिंदगी की कहानी है संजय दत्त की 'प्रस्‍थानम'. यह फिल्‍म तेलुगू फिल्‍म 'प्रस्‍थानम' का हिंदी रीमेक है. इस फिल्म का पहला हाफ तो सभी किरदारों के परिचय में भी निकल जाता है और दूसरा हाफ कहानी में ट्विस्ट के कारण आपको बांधे रखता है. ऐसे में आप इस फिल्म को अपना तीसरा च्वाइस बना सकते हैं. 

5/5

बॉक्स ऑफिस

Prassthanam

अब देखना होगा कि बॉक्स ऑफिस पर 'द जोया फैक्टर', 'पल पल दिल के पास' या 'प्रस्थानम' में से किसका ढंका बजता है, क्योंकि तीनों फिल्मों का टेस्ट अलग-अलग है और ऐसे में बॉक्स ऑफिस पर तीनों फिल्में एक दूसरे पर भारी साबित होगी.