close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

विंग कमांडर अभिनंदन के शौर्य और साहस को शेफ ने कुछ इस तरह किया सलाम

ये कार्विंग हर साल होने वाले कलिनरी आर्ट इंडिया कॉम्पेटीशन में बनाई गई है जहां देश भर के शेफ ने इस प्रतियोगिता में हिस्सा लिया.

ज़ी न्यूज़ डेस्क | Mar 12, 2019, 23:02 PM IST

जितेंद्र दिल्ली के होटल अशोका में शेफ हैं. और ये फ्रूट क्रेविंग उन्होने प्रगति मैदान में लगे आहार इंटरनेशनल फूड फेयर में बनाई है. उनका कहना है कि हम खुद तो सीमा पर जाकर देश की रक्षा नहीं कर सकते लेकिन अपने पेशे के जरिए अपने जवानों को सम्मानित जरुर कर सकते हैं. 

1/4

फ्रूट कार्विंग करके विंग कमांडर अभिनंदन के साहस को सम्मानित किया.

Abhinandan Varthaman

नई दिल्ली: विंग कमांडर अभिनंदन के शौर्य और पराक्रम को सम्मानित करने के लिए देशभर में तरह तरह के कार्यक्रम हुए. कहीं अभिनंदन की मूछों का ट्रेंड चला तो कहीं सेंड आर्ट के जरिए सम्मान दिया गया. ऐसा ही कुछ किया है दिल्ली के जितेंद्र ने जो पेशे से एक शेफ हैं जहां उन्होने फ्रूट कार्विंग करके विंग कमांडर अभिनंदन के साहस को सम्मानित किया. 

2/4

फलों पर अभिनंदन की तस्वीर बनाई गई.

Abhinandan Varthaman, अभिनंदन

इसके लिए उन्होने फलों पर अभिनंदन की तस्वीर बनाई. इसके साथ ही विमान के साथ जय हिंद लिख कर न सिर्फ अभिनंदन को बल्कि पूरी वायु सेना को सम्मान दिया.

3/4

जितेंद्र दिल्ली के होटल अशोका में शेफ हैं.

Abhinandan Varthaman, अभिनंदन, पायलट अभिनंदन

जितेंद्र दिल्ली के होटल अशोका में शेफ हैं. और ये फ्रूट क्रेविंग उन्होने प्रगति मैदान में लगे आहार इंटरनेशनल फूड फेयर में बनाई है. उनका कहना है कि हम खुद तो सीमा पर जाकर देश की रक्षा नहीं कर सकते लेकिन अपने पेशे के जरिए अपने जवानों को सम्मानित जरुर कर सकते हैं. इसके साथ ही उन्होने देश के सभी जवानों के साहस और ज्जबे को सलाम किया. 

4/4

अभिनंदन की तस्वीर ने सबका ध्यान आकर्षित किया.

Abhinandan Varthaman, अभिनंदन

दरअसल ये कार्विंग हर साल होने वाले कलिनरी आर्ट इंडिया कॉम्पेटीशन में बनाई  गई है जहां देश भर के शेफ ने इस प्रतियोगिता में हिस्सा लिया. इसमें तरह तरह अनोखी फ्रूट कार्विंग बनाई गईं लेकिन इन सबके बीच अभिनंदन की तस्वीर ने सबका ध्यान आकर्षित कर लिया.