close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

HOWDY Modi इवेंट के लिए महिला ने डिजाइन कराई ऐसी साड़ी, सब बोल उठे- 'WOW'

इस साड़ी में यूनाइटेड स्टेट्स के साथ ही इंडिया का भी झंडा बना है और साथ ही साथ भाजपा का कमल भी इस महिला ने अपनी साड़ी में डिजाइन कराया है.

ज़ी न्यूज़ डेस्क | Sep 22, 2019, 20:12 PM IST

ह्यूस्टनः अपने सात दिन के दौरे के चलते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अमेरिका पहुंच चुके हैं. ह्यूस्टन में होने वाले उनके 'हाउडी मोदी' कार्यक्रम के लिए एनआरजी स्टेडियम में स्टेज भी सज चुका है. ऐसे में एक महिला ने अपने लिए हैदराबाद से एक स्पेशल साड़ी डिजाइन कराई है. इस साड़ी में महिला ने 'HOWDY MODI' लिखवाया है. इसके साथ ही इस साड़ी में यूनाइटेड स्टेट्स के साथ ही इंडिया का भी झंडा बना है और साथ ही साथ भाजपा का कमल भी इस महिला ने अपनी साड़ी में डिजाइन कराया है.

1/4

महिला की साड़ी में लिखा है 'HOWDY Modi'

The woman's sari reads 'HOWDY Modi'

महिला का कहना है कि इस साड़ी को देखकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी उनकी तारीफ की. उन्होंने जैसे ही महिला की साड़ी देखी, उनके मुंह से 'WOW' शब्द निकला. हालांकि, ऐसा महिला का कहना है.

2/4

कार्यक्रम के अब तक 50 हजार से भी ज्यादा टिकट बिक चुके हैं

So far, more than 50 thousand tickets have been sold for the program

बता दें 'हाउडी मोदी' कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ ही अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भी शामिल होंगे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस कार्यक्रम के अब तक 50 हजार से भी ज्यादा टिकट बिक चुके हैं. लगभग तीन घंटे चलने वाले इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री मोदी भारतीय मूल के लोगों को संबोधित करेंगे.

3/4

भव्य बिलबोर्ड्स से सजाया गया ह्यूस्टन

Houston decorated with gorgeous billboards

गैर लाभकारी संगठन और टेक्सास इंडिया फोरम की तरफ से आयोजित किए गए इस समारोह के 50 हजार टिकट्स बिक चुके हैं और मुफ्त पंजीकरण अभी भी जारी है. पीएम मोदी के स्वागत के लिए पूरे ह्यूस्टन को भव्य बिलबोर्ड्स से सजाया गया है. इन बिलबोर्ड्स पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वागत के लिए कई बधाई संदेश भी लिखे गए हैं.

4/4

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भी कार्यक्रम में रहेंगे मौजूद

US President Donald Trump will also be present in the program

बता दें अमेरिका में पोप के बाद किसी विदेशी नेता के लिए जुटने वाली यह अब तक की सबसे बड़ी भीड़ होगी. हाउडी मोदी कार्यक्रम एक हजार से ज्यादा स्वयंसेवी संगठन द्वारा आयोजित किया जा रहा है. इस कार्यक्रम की अहमियत इस बात से ही समझी जा सकती है कि खुद अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मंच साझा करेंगे.