close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

PHOTOS: क्यों अकेली हो गईं सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स! सोशल मीडिया पर बयां की आपबीती

ब्रिटनी स्पीयर्स ने एक ऐसा पोस्ट लिखा है जिसमें उन्होंंने अपने अकेलेपन और डिप्रेशन की वजह बताई है, अब उनकी पोस्ट नी हॉलीवुड स्टार्स और उनके फैंस के कमेंट्स की बौछार हो रही है... 

ऋतु त्रिपाठी | Aug 22, 2019, 09:28 AM IST

नई दिल्ली: 20 साल तक अपने जबरदस्त गानों से दुनिया भर के लोगों के दिलों पर राज करने वाली पॉप सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स पिछले लंबे समय के बुरे दौर से गुजर रही हैं. बीते दिनों उनके बारे में खबर आई कि अब वह कभी स्टेज परफॉर्मेंस नहीं देंगी. तो वहीं अब उन्होंने अपने जीवन के बारे में एक इमोशनल पोस्ट शेयर करके अपनी आपबीती सुनाई है. ब्रिटनी की यह पोस्ट पढ़कर शायद आपको भी जीवन के कड़वे सच जानने को मिलेंगे. ब्रिटनी स्पेयर्स का जीवन उतार-चढ़ाव से भरपूर है. लेकिन उनके डिप्रेशन फिर स्टेज से दूर होने की खबर के बाद यह पहला मौका है जब ब्रिटनी ने अपने फैंस से कुछ संवाद किया है. आइए जानते हैं क्या कहा इस पॉप स्टार ने... 

1/6

ब्रिटनी स्पीयर्स

Britney Spears

अपने नवीनतम सोशल मीडिया पोस्ट में उन्होंने अपने फैन्स को नकली लोगों से बचने की सलाह दी है और कहा कि कभी-कभी जीवन में कितना अकेलापन आ जाता है. 

2/6

उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा

Britney Spears

उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, "उन लोगों पर खासतौर से ध्यान दें, जो आपके जीतने पर तालियां नहीं बजा रहे हैं." 

3/6

एक ऐसी यात्रा

Britney Spears

उन्होंने लिखा, "लॉस एंजिलिस में रहना एक ऐसी यात्रा है, जिसमें कई बार आप अकेले होते हैं. आप कभी नहीं जानते कि किस पर भरोसा करें, क्योंकि कुछ लोग नकली होते हैं."

4/6

वही करो जिससे खुशी मिले

Britney Spears

उन्होंने कहा, "मेरे दोस्तों का एक छोटा सा समूह है, और वही करो जिससे खुशी मिले. मेरे पोस्ट पर आए कमेंट्स कभी-कभी मेरा दिल तोड़ देते हैं. इसलिए मैं उन्हें देखना छोड़ देती हूं. चालक नफरत करने वालों वो करने दें, जिसे वे सबसे अच्छी तरह कर सकते हैं. और वह है - नफरत."

5/6

बॉयफ्रेंड सैम असगरी ने कहा

Britney Spears

इसके तुरंत बाद उनके बॉयफ्रेंड सैम असगरी ने उनके पोस्ट का जवाब कुछ उत्साहित करने वाले शब्दों में दिया, "विजेता ना तो घृणा करते हैं और ना ही धमकाते हैं, हारने वाले नफरत इसलिए करते हैं, क्योंकि उनके पास वो नहीं है जो आपके पास है (और वो दुनिया का सबसे अच्छा दिल है.)"

6/6

रही हैं टॉप सिंगर

Britney Spears

बता दें कि 20 साल पहले ब्रिटनी ने मात्र 17 साल की उम्र में ही पहले गाने 'हिट मी बेबी वन मोर टाइम' से ही टॉप सिंगर्स में शुमार हो गई थीं.