close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

'Bigg Boss 13' की इस कंटेस्टेंट के लिए पत्रकार पर भड़की एक्ट्रेस जरीन खान, लगा डाली क्लास

बीते दिनों अपने स्ट्रेच मार्क्स को लेकर ट्रोल हुईं जरीन खान अब बॉडी शेमिंग को लेकर काफी नाराज नजर आ रही हैं...

ऋतु त्रिपाठी | Oct 07, 2019, 07:00 AM IST

नई दिल्ली:  एक्ट्रेस जरीन खान (Zareen Khan) आए दिन अपनी तस्वीरों और वीडियोज के चलते सुर्खियों में रहती हैं. बीते दिनों अपने स्ट्रेच मार्क्स को लेकर ट्रोल हुईं जरीन खान (Zareen Khan) अब बॉडी शेमिंग को लेकर काफी नाराज नजर आ रही हैं. जहां जरीन खान ने हिम्मत के साथ सोशल मीडिया पर अपनी लड़ाई लड़ी, वहीं अब वह एक बिग बॉस कंटेस्टेंट रश्मि देसाई का साथ देती नजर आ रही हैं. अभिनेत्री जरीन खान (Zareen Khan) ने हाल ही में 'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' की कंटेस्टेंट और पत्रकार शेफाली बग्गा की जमकर क्लास लगाई. जानिए पूरी खबर...

1/5

रश्मि देसाई की बॉडी शेमिंग

Zareen Khan

ऐसा उन्होंने इसलिए किया है क्योंकि शेफाली ने शो में अपनी सह-प्रतिभागी रश्मि देसाई की बॉडी शेमिंग की है. एक टास्क के दौरान शेफाली ने रश्मि के वजन और आरती सिंह के निजी जीवन को लेकर कुछ भद्दी टिप्पणियां कीं.

2/5

शेफाली बग्गा

Zareen Khan

शेफाली बग्गा की यह बात कुछ लोगों को बिल्कुल पसंद नहीं आई जिसमें से एक जरीन भी हैं. 

3/5

असंवेदनशील टिप्पणी

Zareen Khan

शेफाली की इस असंवेदनशील टिप्पणी के लिए जरीन ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "शर्मनाक! एक महिला होने के नाते, वह भी एक बुद्धिमान महिला जो कि पत्रकार भी हैं ऐसा दूसरी औरतों के साथ करना वाकई में दुखद है."

 

4/5

ये लिखा ट्वीट

Zareen Khan

जरीन ने आगे लिखा, "टास्क करने के नाम पर उन्होंने न केवल रश्मि देसाई की बॉडी शेमिंग की है बल्कि आरती सिंह की निजी जिंदगी को लेकर बात करने से भी नहीं हिचकिचाई हैं."

 

5/5

वीकेंड का वार

Zareen Khan

सोशल मीडिया पर शेफाली की भरपूर निंदा होने के बावजूद 'वीकेंड का वार' स्पेशल एपिसोड में सलमान ने शेफाली को कुछ भी नहीं कहा. (इनपुट आईएएनएस से भी) फोटो साभार: Instagram@zareenkhan