कभी सरेआम विराट कोहली को किया था प्रपोज, अब गर्लफ्रेंड से शादी कर महिला क्रिकेटर ने फैंस को चौंकाया

Danielle Wyatt Marriage: टीम इंडिया के स्टार विराट कोहली किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं हैं. क्रिकेट से लेकर बॉलीवुड तक, हर जगह विराट की दीवानगी देखने को मिलती है. इसका सबसे बड़ा उदाहरण इंग्लैंड की स्टार महिला क्रिकेटर डेनियल वियाट हैं, जिन्होंने सरेआम कोहली को शादी के लिए प्रपोज कर दिया था. लेकिन अब इंग्लैंड की इस महिला क्रिकेटर ने अपनी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया हॉज के साथ शादी रचा ली है.

काव्य यादव Mon, 10 Jun 2024-9:15 pm,
1/5

कब किया था विराट को प्रपोज

डेनियल वियाट चर्चा में तब आई जब उन्होंने कोहली को सरेआम प्रपोज कर सनसनी मचा दी. उन्होंने साल 2014 में ट्विटर पर एक पोस्ट किया था, जिसमें लिखा था, 'कोहली मैरी मी..' उस दौरान भारतीय दिग्गज विराट कोहली बांग्लादेश के दौरे पर थे. 

 

2/5

पिछले साल की थी सगाई

2023 की शुरुआत में डेनियल वियाट ने अपनी पार्टनर जॉर्जिया हॉज के साथ सगाई की थी. इसकी पुष्टि उनके सोशल मीडिया पोस्ट से हुई थी. उन्होंने पोस्ट में लिखा था, 'Forever Mine'. अब उन्होंने जॉर्जिया के साथ शादी कर सभी को चौंका दिया है. 

 

3/5

इंस्टाग्राम पर किया पोस्ट

डेनियल वियाट ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर फैंस को अपनी शादी की जानकारी दी है. पोस्ट में उन्होंने तीन शादी की फोटोज शेयर की हैं. जॉर्जिया और डेनियल व्हाइट ड्रेस में काफी खूबसूरत लग रहीं हैं. शादी के लिए भारतीय महिला टीम की स्टार शेफाली वर्मा ने भी उनको बधाई दी है. 

 

4/5

कौन हैं जॉर्जिया हॉज?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक डेनियल वायट की पार्टनर जॉर्जिया भी खेल जगत से जुड़ी हुई हैं. जॉर्जिया हॉज लंदन स्थित CAA Base नामक महिला फुटबॉल टीम की हेड हैं. दोनों एक-दूसरे को लंबे समय से डेट कर रही हैं.

 

5/5

33 साल की हैं वियाट

डेनियल वियाट 33 साल की हैं और इंग्लैंड क्रिकेट टीम का प्रतिनिधित्व कर रही हैं. उन्होंने इंग्लैंड टीम के लिए अभी तक 110 वनडे और 156 टी20 मैच खेल लिए हैं. जिसमें उनके नाम 1907 और 2726 रन दर्ज हैं. दोनों ही फॉर्मेट में उन्होंने 2-2 शतक भी ठोके हैं. 

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link