Advertisement
trendingPhotos1800324
photoDetails1hindi

Nora Fatehi Unique Look: अंदाज ऐसा कि पहचान ना पाए लोग, अदा ऐसी कि उड़ गई हवाईयां

Nora Fatehi Style: नोरा फतेही को आज रेमो डिसूजा के साथ स्पॉट किया गया. जल्द ही वो नया रियलिटी शो लेकर आ रही हैं जिसके प्रमोशन के दौरान उनका अंदाज बिल्कुल हटके दिखा.

नोरा का हटके अंदाज

1/5
नोरा का हटके अंदाज

नोरा फतेही का यूं तो हर अंदाज ही हटके होता है लेकिन इस बार तो वो जिस अंदाज में दिखी हैं तो उन्हें पहचानना ही उनके फैंस के लिए मुश्किल हो गया है. बिल्कुल हटके अदा और स्टाइल जिसमे वो फिर से छा गईं.

नोरा का हेयरस्टाइल भी लगा सबसे जुदा

2/5
नोरा का हेयरस्टाइल भी लगा सबसे जुदा

शॉर्ट स्कर्ट, स्पोर्ट्स ब्रा और उस पर ओवरसाइज जैकेट पहने नोरा फतेही का हेयरस्टाइल भी सबसे अलग था और नोरा को पहले ऐसे लुक में कम ही देखा गया हैं. ऐसे में उनके चाहनेवाले उन्हें एक नजर में पहचान ही नहीं पाए.

रियलिटी शो को जज करती दिखेंगी

3/5
रियलिटी शो को जज करती दिखेंगी

नोरा फतेही को आज कोरियोग्राफर और डायरेक्टर रेमो डिसूजा के साथ स्पॉट किया जहां वो अपने शो को प्रमोट कर रही थी. वो जल्द ही अमेजन मिनी टीवी पर आने वाले रियलिटी शो हिप हॉप इंडिया को जज करती दिखने वाली हैं. जिसमे सिर्फ और सिर्फ हिप हॉप करने वाले कंटेस्टेंट ही हिस्सा लेंगे.

अलग स्टाइल से बंटोरी सुर्खियां

4/5
अलग स्टाइल से बंटोरी सुर्खियां

इसी के दौरान नोरा फतेही का ये अलग सा अंदाज दिखा. वैसे नोरा सिर्फ इस शो की वजह से चर्चा में नहीं हैं बल्कि वो अपनी आने वाली फिल्म को लेकर भी सुर्खियां बंटोर रही हैं. नोरा ने अब साउथ का रुख किया है. वो वरुण तेज के साथ फिल्म करने जा रही हैं.

मटका में वरुण तेज के साथ दिखेंगी नोरा

5/5
मटका में वरुण तेज के साथ दिखेंगी नोरा

फिल्म का टाइटल भी अनाउंस कर दिया है. नोरा और वरुण की अपकमिंग मूवी का नाम होगा मटका जिसमें एक्टिंग के साथ साथ नोरा डांस भी करती दिखेंगी. ये फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में भी रिलीज होगी.    

ट्रेन्डिंग फोटोज़