सिर पर हैट, ओपन बटन शर्ट...टाइट सिक्योरिटी के बीच सलमान खान ने एयरपोर्ट पर ली एंट्री; Photos वायरल

Salman Khan at Mumbai Airport: ऐसा कोई मौका नहीं होता है, जब सलमान खान सुर्खियों में ना रहें. लेकिन बीते कुछ समय से सलमान अपनी टाइट सिक्योरिटी के लिए खूब लाइमलाइट में बने हुए हैं. जान से मारने की धमकियों और उनके घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर फायरिंग इंसीडेंट के बाद सलमान खान की सिक्योरिटी के खूब चर्चे हो रहे हैं. इन्हीं चर्चों के बीच एक बार फिर सलमान खान अपने काफिले के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए हैं. जहां से भाईजान की नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

प्राची टंडन Sat, 18 May 2024-10:01 am,
1/5

सलमान खान

सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर फायरिंग वाले हादसे के बाद एक्टर की सिक्योरिटी में इजाफा हो गया है. सलमान खान जहां भी जाते हैं अपने सिक्योरिटी वाले काफिले के साथ ही जाते हैं. बीती देर रात भी एक्टर मुंबई एयरपोर्ट पर अपनी टाइट सिक्योरिटी के बीच स्टाइल और स्वैग के साथ दिखाई दिए. 

2/5

स्वैग के साथ एंट्री

सलमान खान सिर पर ब्लैक कलर की हैट लगाकर मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंचे थे. सलमान खान ने ब्लैक टी-शर्ट के साथ ब्लू कलर की डेनिम शर्ट कैरी की थी, जिसके एक्टर ने बटन ओपन रखे थे. साथ ही सलमान खान ने ग्रे कलर की रग्ड जीन्स कैरी की थी. 

3/5

टाइट सिक्योरिटी

सलमान खान के लुक से ज्यादा उनके स्वैग के चर्चे हो रहे हैं. सलमान खान जिस तरह से एयरपोर्ट पर अपने काफिले के साथ एंट्री ले रहे हैं, वह नेटीजन्स को खूब इंप्रेस कर रहा है. सलमान खान की लेटेस्ट फोटोज इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही हैं. 

4/5

सलमान के घर के बाहर फायरिंग इंसीडेंट

सलमान खान स्टाइल और स्वैग से कहां रवाना हो रहे हैं, इस बारे में अभी तक कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है. बता दें, सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर 14 अप्रैल 2024 को फायरिंग इंसीडेंट हुआ था. 

 

5/5

सलमान की फिल्म

सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर आखिरी बार टाइगर 3 में दिखाई दिए थे. जो नवंबर 2023 में सिनेमाघरों में आई थी. वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो एक्टर जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म सिकंदर की शूटिंग शुरू करने वाले हैं. सिकंदर में सलमान खान के अपोजिट रश्मिका मंदाना नजर आएंगी.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link