Advertisement
trendingPhotos1956209
photoDetails1hindi

महज 40 हजार की रेंज में Samsung उतार सकता है सस्ता फोल्डेबल स्मार्टफोन Galaxy Z, जानें क्या होगी खासियत

Cheaopest Foldable Smartphone: फोल्डेबल फोन तेजी से काफी पॉपुलर हो रहे हैं, हालांकि इनकी कीमत अभी भी काफी ज्यादा है. सैमसंग, फोल्डेबल फॉर्म फैक्टर को शुरुआत में अपनाने वालों में से एक है, इसके लाइन अप में दो मॉडल हैं - गैलेक्सी जेड फ्लिप, एक क्लैमशेल फॉर्म वाला - और - गैलेक्सी जेड फोल्ड, बुक स्टाइल फोल्डेबल - जिसकी कीमत 1000 डॉलर या लगभग एक लाख है रुपये से ज्यादा. हालाँकि, कहा जा रहा है कि सैमसंग अब एक सस्ता फोल्डेबल स्मार्टफोन बना रहा है. जो साल 2024 में उतारा जा सकता है. 

1/5

एक रिपोर्ट में कहा गया है कि फोल्डेबल बाजार के विस्तार के पीछे प्रेरक शक्ति कम लागत और चीनी ब्रांडों की विस्तार रणनीतियाँ हैं.

2/5

इस साल, फोल्डेबल फोन की सबसे कम कीमत पहले ही गिरकर 3,659 युआन (आरएमबी) हो गई है, जिसने एक नया रिकॉर्ड बनाया है. आगामी वर्ष में, अधिक निर्माता उच्च-मूल्य वाले फोल्डेबल फोन उत्पाद पेश करेंगे, जिससे फोल्डेबल फोन को व्यापक रूप से अपनाने में तेजी आएगी.

 

3/5

 

जानकारी के अनुसार इस स्मार्टफोन की कीमत लगभग $400-$500 (लगभग 33,000 रुपये-41,000 रुपये) हो सकती है.

 

4/5

जानकारी के अनुसार सैमसंग का लक्ष्य एक ऐसा डिवाइस पेश करके फोल्डेबल फोन के प्राइज बैरियर को खत्म करना है. जानकारी के अनुसार सैमसंग अगले साल मिड-रेंज बाजार में फोल्डेबल फोन लाने की भी योजना बना रहा है.

5/5

सैमसंग कथित तौर पर उपभोक्ताओं के लिए फोल्डेबल डिवाइस को अधिक किफायती बनाने के प्रयास में 2024 में एक मिड-रेंज फोल्डेबल फोन पेश करने की योजना बना रहा है.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़