22 साल की बांग्लादेशी हसीना, भारत में कर रही थी कांड, फर्जी पासपोर्ट से हुआ भांडाफोड़...जानिए एडल्ट एक्ट्रेस की जुर्म कुंडली

Bangladeshi Adult Actress Riya Barde: बांग्लादेशी एडल्ट स्टार को भारत में पुलिस ने अरेस्ट किया है. वो यहां अवैध रूप से रह रही थीं. रिया बर्डे नाम की ये ऐक्ट्रेस अश्लील फिल्मों में काम कर रही थीं. पुलिस ने उनके रैकेट का भंडाफोड़ कर दिया है. पुलिस ने खुद बताया कि रिया ऐसे कई प्रोडक्शन हाउस से जुड़ी हुई थे जहां अश्लील फिल्में बनती हैं.

गौरव पांडेय Fri, 27 Sep 2024-4:34 pm,
1/7

कौन है बांग्लादेशी रिया बर्डे

भारत में अवैध तरीके से रह रहीं बांग्लादेश की एडल्ट स्टार रिया बर्डे को अरेस्ट किया गया है. मुंबई से लगभग 50 किलोमीटर दूर महाराष्ट्र के उल्हासनगर में पुलिस ने पोर्न स्टार रिया को फर्जी भारतीय पासपोर्ट के साथ गिरफ्तार किया है. रिया बर्डे को आरोही बर्डे के नाम से भी जाना जाता है. उनको हिल लाइन पुलिस ने हिरासत में लिया.

2/7

भारत में रहने के लिए बनवाए फर्जी दस्तावेज

असल में पुलिस को खबर मिली थी कि अम्बरनाथ के नेवाली इलाके में एक बांग्लादेशी परिवार फर्जी दस्तावेज़ों का उपयोग करके रह रहा है, जिसके बाद जांच शुरू की गई. जांच में पता चला कि अमरावती के एक निवासी ने रिया और उसके तीन सहयोगियों के लिए फर्जी दस्तावेज़ तैयार किए थे, ताकि वे भारत में रह सकें.

3/7

रिया को महाराष्ट्र पुलिस ने दबोचा

हिल लाइन पुलिस ने रिया और अन्य चार लोगों के खिलाफ विदेशी अधिनियम, 1946 की धारा 14(A) और भारतीय दंड संहिता के तहत मामला दर्ज किया है. पुलिस अब उन चार अन्य व्यक्तियों की तलाश कर रही है, जो इस मामले में शामिल थे.

4/7

पूरा परिवार है फ्रॉड

रिपोर्ट्स के अनुसार आरोपी के माता-पिता फिलहाल कतर में हैं. पुलिस ने न केवल रिया बल्कि उसके पूरे परिवार के खिलाफ मामला दर्ज किया है.  जिसमें उसकी मां अंजलि बर्डे जिन्हें रूबी शेख भी कहा जाता है, पिता अरविंद बर्डे, भाई रवींद्र रियाज शेख और बहन रितु मोनी शेख शामिल हैं.

5/7

कैसे भी हासिल कर ली भारतीय नागरिकता

आरोप है कि रिया की मां ने भारत की नागरिकता हासिल करने के लिए जानबूझकर अमरावती के एक व्यक्ति से शादी की थी. इस तरह उन्होंने एक नई पहचान बना ली. बाद में उन्होंने और उनके बच्चों ने झूठे दस्तावेजों का सहारा लेकर भारत की नागरिकता प्राप्त की और पासपोर्ट बनवाए.

6/7

वह बांग्लादेश की मूल निवासी है

यह मामला तब उजागर हुआ जब रिया के एक मित्र को जानकारी मिली कि वह बांग्लादेश की मूल निवासी है और अवैध रूप से भारत में रह रही है. इस दोस्त ने तत्काल इस संबंध में पुलिस को सूचित किया. इसके बाद, पुलिस ने रिया के दस्तावेजों की जांच शुरू की और भंडाफोड़ हो गया.

7/7

अश्लील फिल्मों में काम किया

एक अन्य मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने बताया कि रिया बर्डे का संबंध मुंबई से जुड़े एक ऐसे प्रोडक्शन हाउस से भी था जिसमें उसने कई अश्लील फिल्मों में अभिनय किया है. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link