तुषार कपूर के बेटे की बर्थडे पार्टी में बच्चों ने किया एन्जॉय, झूले में करीना के लाडले तो भीड़ में डर गया गौहर खान का बेटा

Tusshar Kapoor Son Birthday Party: तुषार कपूर के बेटे लक्ष्य का धमाकेदार अंदाज में बर्थडे सेलिब्रेट हुआ. एकता कपूर के भांजे की बर्थडे पार्टी की थीम रखी गई फुटबॉल. इस पार्टी में करीना कपूर के दोनों बेटे तैमूर और जेह भी पहुंचे तो कई सेलेब्स के बच्चे भी नजर आए. चलिए ये क्यूट क्यूट फोटोज दिखाते हैं.

वर्षा Fri, 31 May 2024-8:46 pm,
1/9

तुषार कपूर ने नहीं की है शादी

47 साल के तुषार कपूर ने अब तक शादी नहीं रचाई है. मगर वह एक बेटे के पिता है. दरअसल साल 2016 में सरोगेसी से जरिए तुषार कपूर पिता बने. उनके बेटे का नाम  Laksshya Kapoor है. जो अब 8 साल के हो गए हैं.

2/9

सरोगेसी के जरिए तुषार कपूर बने पिता

तुषार कपूर ने बेटे की बर्थडे पार्टी काफी धूमधाम से रखी. जहां कपूर फैमिली के साथ साथ इंडस्ट्री के तमाम स्टार्स भी नजर आए. गौहर खान अपने लाडले को लेकर आईं तो भारती सिंह भी गोले के साथ इस पार्टी में पहुंचीं. वहीं करीना कपूर के बच्चे भी दिखाई दिए.

3/9

करीना कपूर के छोटे नवाब

लक्ष्य कपूर की बर्थडे पार्टी में करीना कपूर खान और सैफ अली खान के दोनों बेटे पहुंचे. तैमूर के साथ जेह भी नजर आए. ये तस्वीर जेह की है जो अपनी नैनी के साथ इस पार्टी में पहुंचे.

4/9

बच्चों का लुक

तुषार कपूर के बेटे की बर्थडे पार्टी में सभी बच्चे फुटबॉल थीम पर ड्रेसअप होकर आए. लक्ष्य से लेकर तैमूर और सभी बच्चे स्पोर्ट्स लुक में नजर आए.

5/9

बर्थडे बॉय की दादी

बर्थडे पार्टी में लक्ष्य कपूर की दादी शोभा कपूर भी इस अंदाज में पहुंची. सूट में वह सजधज कर नजर आईं. जहां उनके स्टाफ मेंबर्स भी नजर आए.

6/9

गौहर खान के बेटे जेहान

गौहर खान भी बेटे के साथ तूषार कपूर की पार्टी में नजर आईं. गौहर के बेटे का नाम जेहान दरबार है. वह पैप्स और भीड़ को देखकर डर गए. एक वीडियो भी सामने आया जहां गौहर खान पैप्स से कहती हैं जोर से मत कहो बेटा डर रहा है.

7/9

झूला एन्जॉय करते दिखे करीना के बेटे

ये करीना कपूर के छोटे लाडले जेह हैं. जो पार्टी में झूला एन्जॉय करते दिख रहे हैं. जेह इस पार्टी में ब्लू टीशर्ट्स और शॉर्ट्स में नजर आए.

8/9

करण जौहर के बच्चे

करण जौहर के दो बच्चे हैं रूही और यश. दोनों इस पार्टी में पहुंचे. बात करें करण जौहर की तो वह इस वक्त देश में नहीं है. वह इटली गए हुए हैं अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन में.

9/9

तैमूर की फोटो

रेड स्पोर्ट्स लुक में तैमूर का फोटो भी देख लीजिए. अपनी नैनी के साथ वह भी लक्ष्य कपूर की बर्थडे पार्टी में पहुंचे. तैमूर का हेयरस्टाइल भी बदला बदला सा दिख रहा है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link