मुकेश सहनी के समर्थन में उतरे मांझी, फूलन देवी की प्रतिमा जब्त करने के मामले में योगी सरकार पर बरसे

Bihar News: जीतन राम मांझी ने कहा कि सन ऑफ मल्लाह मुकेश सहनी के कार्यक्रम को प्रभावित करना बेहद दुखद है.  

मुकेश सहनी के समर्थन में उतरे मांझी, फूलन देवी की प्रतिमा जब्त करने के मामले में योगी सरकार पर बरसे
जीतन राम मांझी वीआईपी नेता मुकेश सहनी के समर्थन में उतरे

Patna: बिहार के मंत्री व वीआईपी नेता मुकेश सहनी (VIP Leader Mukesh sahni) के कार्यक्रम से पहले बनारस में फूलन देवी की प्रतिमा प्रशासन द्वारा जब्त किए जाने के मामले में सियासी सरगर्मी तेज हो गई है. अब इस मामले में जीतन राम मांझी (Jitan Ram manjhi) ने भी बयान दिया है. पूर्व सीएम मांझी मुकेश सहनी के समर्थन में उतर आए हैं.

जीतन राम मांझी ने कहा कि सन ऑफ मल्लाह मुकेश सहनी के कार्यक्रम को प्रभावित करना बेहद दुखद है. उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) प्रशासन द्वारा शहीद फूलन देवी की प्रतिमा तो जब्त करने की घटना की #HAM पार्टी की तरफ से निंदा करतें हैं. उन्होंने कहा कि स्वतंत्र भारत में किसी शहीद सांसद की प्रतिमा जब्त करने की शायद यह पहली घटना है जो लोकतंत्र के लिए ठीक नहीं.  

गौरतलब है कि बिहार सरकार मंत्री मुकेश सहनी (Mukesh Sahani) आज दिल्ली से बनारस रवाना हुए थे. बनारस में फूलन देवी के ऊपर विशेष कार्यक्रम आयोजित होना था. लेकिन कार्यक्रम से पहले यूपी प्रशासन ने न सिर्फ फूलन देवी की प्रतिमा को जब्त किया बल्कि कार्यक्रम में भी अवरोध पैदा किया.

इस कार्यक्रम को लेकर मुकेश सहनी ने कहा था कि उत्तर प्रदेश सरकार ने अवरोध पैदा किया है. बनारस में प्रशासन के द्वारा शक्ति किए जाने पर मुकेश सहनी ने कहा, 'हम लोग संघर्ष करने वाले लोग हैं. हमारी लड़ाई लंबी है इसलिए इन सब चीजों से हम नहीं डरते हैं. बिहार में हमारी सरकार काम कर रही है, उत्तर प्रदेश में भी हमारी सरकार होगी. हमें कोई भी दबाने की कोशिश करेगा तो हम दबने नहीं वाले हैं.'

'

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.