close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राहुल गांधी दुनिया के इकलौते नेता जो अपने ही देश को शर्मसार कर रहे: प्रकाश जावड़ेकर

जम्मू कश्मीर (Jammu kashmir) पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul gandhi) की ओर से आए बयान पर केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर (Praksh javdeker) ने सरकार की ओर से जवाब दिया है.

राहुल गांधी दुनिया के इकलौते नेता जो अपने ही देश को शर्मसार कर रहे: प्रकाश जावड़ेकर
केंद्रीयमंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने राहुल गांधी के बयान पर जवाद दिया.

नई दिल्ली: जम्मू कश्मीर (Jammu kashmir) पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul gandhi) की ओर से आए बयान पर केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर (Praksh javdeker) ने सरकार की ओर से जवाब दिया है. जावडेकर ने बुधवार को पत्रकारों से बातचीत में कहा कि राहुल गांधी (Rahul gandhi) ने अपनी हरकतों से देश को शर्मिंदा किया है. राहुल ने जिस तरह से टिप्पणियां की है वह सबके सामने है. राहुल गांधी (Rahul gandhi) ने जम्मू कश्मीर (Jammu kashmir) पर जो बयान दिए हैं पाकिस्तान ने उसे आधार बनाकर संयुक्त राष्ट्र (UN) में जम्मू कश्मीर (Jammu kashmir) का मुद्दा उठाया है. राहुल गांधी (Rahul gandhi) का बयान देश को शर्मसार करने वाला है. पाकिस्तान ने यूएन में पत्र दिया है कि कश्मीर में गलत हो रहा है और सबूत के तौर पर राहुल गांधी (Rahul gandhi) के बयान की क्लिप लगाई है.

राहुल गांधी (Rahul gandhi) ने अपने देश के बारे में जिस तरह का बयान दिया है, ऐसा दुनिया का कोई भी राजनेता नहीं करता है. राहुल गांधी (Rahul gandhi) और कांग्रेस को माफी मांगनी चाहिये. ओच्छी राजनीती करते हैं. राहुल गांधी (Rahul gandhi) के जम्मू कश्मीर (Jammu kashmir) जाने पर सवाल उठाते हुए जावडेकर ने कहा कि बिना इजाजत वे वहां क्यों गए थे. उनका उद्देश्य क्या था, क्या वे वहां भड़काने गए थे.

भारत सरकार के कदम का कश्मीर की जनता ने स्वागत किया है. जम्मू कश्मीर (Jammu kashmir) में विकास की धारा बहेगी. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि जो लोग देश में इमरजेंसी लेकर आए वह हमें लोकतंत्र का पाठ पढ़ा रहे हैं. कांग्रेस ने अपनी हरकतों से देश को शर्मशार किया है. जिस प्रकार राहुल गांधी (Rahul gandhi) ने जम्मू-कश्मीर के बारे में टिप्पणियां की वह निंदनीय हैं.

लाइव टीवी देखें-:

राहुल गांधी (Rahul gandhi) ने एक बयान दिया कि जम्मू-कश्मीर में कुछ सही नहीं हो रहा है. उन्होंने कहा कि वहां से हिंसा की रिपोर्ट आ रही हैं और लोगों के मरने की रिपोर्ट भी आ रही हैं. राहुल गांधी (Rahul gandhi) कहां से ये जानकारियां ला रहे हैं?

राहुल गांधी (Rahul gandhi) के बयान को सबूत बनाते हुए पाकिस्तान ने यूएन में एक पेटिशन लगाई है. ये दिवालियापन तो है ही साथ ही कांग्रेस की वोट बैंक की राजनीति भी है. इस बयान से जब देशभर के लोगों का गुस्सा सामने आया तो राहुल गांधी (Rahul gandhi) को आज बयान से यू-टर्न लेना पड़ा. मणिशंकर अय्यर की जो सोच है वही कांग्रेस की असली सोच है. उसी सोच का दर्शन राहुल गांधी (Rahul gandhi) के इस बयान में दिखा है. कांग्रेस और राहुल गांधी (Rahul gandhi) दोनों को देश से मांफी मांगनी चाहिए.