कांग्रेस नेता कमलनाथ ने BJP को लेकर दिया विवादित बयान
Advertisement

कांग्रेस नेता कमलनाथ ने BJP को लेकर दिया विवादित बयान

कठुआ और देश के कुछ दूसरे हिस्सों में बच्चियों के खिलाफ यौन हिंसा की घटनाओं पर सोमवार को कांग्रेस नेता और सांसद कमलनाथ ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला.

कमलनाथ ने कहा कि बीजेपी के 20 नेता बलात्कार के मामलों से जुड़े हुए हैं. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: कठुआ और देश के कुछ दूसरे हिस्सों में बच्चियों के खिलाफ यौन हिंसा की घटनाओं पर सोमवार को कांग्रेस नेता और सांसद कमलनाथ ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला. कमलनाथ ने कहा कि मैंने कहीं पढ़ा था कि बीजेपी के 20 नेता बलात्कार के मामलों से जुड़े हुए हैं. कमलनाथ ने कहा कि अब जनता को सोचना है कि बीजेपी को बीजेपी कहें या फिर पार्टी का नाम 'बलात्कार जनता पार्टी' रख देना चाहिए. उन्होंने कहा कि बीजेपी का असली रुप जनता के सामने आ चुका है. कमलनाथ ने कहा कि बलात्कार के मामलों के बीते एक साल के आंकड़े देखेंगे, तो आप को बीजेपी के कई मंत्रियों की संलिप्तता दिख जाएगी. 

  1. बीजेपी के 20 नेता बलात्कार के मामलों में लिप्त- कमलनाथ

    जनता के सामने आ चुका है बीजेपी का असली रुप- कमलनाथ

    बीजेपी नेताओं की प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष रुप से संलिप्तता- कमलनाथ

 

 

ट्वीट कर उड़ाया बीजेपी के नारों का मजाक
कांग्रेस नेता कमलनाथ ने कहा कि बलात्कार के कई मामलों मे बीजेपी नेताओं की प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष रुप से संलिप्तता नजर आ रही है. वहीं उन्होंने सोमवार को  ट्वीट कर बीजेपी के सियासी नारों को भी आड़े हाथों लिया. उन्होंने कहा कि बीजेपी के नारों का मतलब अब बदल गया है. मेक इन इंडिया को देश की जनता अब रेप इन इंडिया कहती है. वहीं उन्होंने बीजेपी के बेटी पढ़ाओ,बेटी बचाओ नारे को बेटी छिपाओ, बलात्कारियो से बचाओ और देश बदल रहा है-बेटियों के साथ रोज़ रेप हो रहा है लिखते हुए बीजेपी पर निशाना साधा.

 

Trending news