प्रियंका के घर में शारदा त्यागी की कार ने की थी घुसपैठ, बेटा लड़ रहा MLC का चुनाव

प्रियंका गांधी के घर में घुसपैठ करने वाली कार कांग्रेस नेत्री की निकली.

प्रियंका के घर में शारदा त्यागी की कार ने की थी घुसपैठ, बेटा लड़ रहा MLC का चुनाव
प्रियंका गांधी के घर में घुसपैठ करने वाली कार कांग्रेस नेत्री शारदा त्यागी की निकली.

नई दिल्ली: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi Vadra) से मिलने पांच लोग अपनी कार के साथ उनके घर के परिसर में पहुंच गए थे, जिसे एक बड़ी सुरक्षा चूक माना गया. गृहमंत्री अमित शाह ने इस घटना की जांच कराने का वादा किया है. इस मामले में तीन लोगों को निलंबित भी कर दिया गया है. प्रियंका के घर में घुसपैठ करने वाली कार मेरठ की रहने वाली कांग्रेस नेत्री की निकली.

कांग्रेस नेत्री शारदा त्यागी का बेटा चंद्र शेखर एमएलसी (MLC) का चुनाव लड़ रहा है. लिहाजा उसके समर्थन के लिए प्रियंका से मिलने का समय लेना था. 25 नवंबर को दोपहर करीब 3 बजे कांग्रेस नेता शारदा त्यागी अपनी बेटी को दिखाने दिल्ली के एम्स (AIIMS) गई थीं. इसी दौरान वह प्रियंका गांधी से मिलने का वक्त लेने के मकसद से उनके बंगले जा पहुंचीं. शारदा के साथ उनकी बेटी, पोता, बेटी का लड़का और ड्राइवर था. लेकिन जैसे ही गाड़ी प्रियंका गांधी के बंगले के दरवाजे पर पहुंची तो सुरक्षा गार्ड ने गेट खोल दिया. कार सवार लोग हैरान हो गए और पीछे देखने लगे कि कहीं गेट किसी और गाड़ी के लिए तो नहीं खोला गया है? लेकिन पीछे कोई गाड़ी नहीं थी तो उन्होंने अपनी टाटा सफारी गाड़ी सीधे घर में अंदर घुसा दी.

कांग्रेस नेत्री ने बताया कि उस दौरान घर के अंदर प्रियंका गांधी मौजूद थीं. प्रियंका गांधी को शारदा त्यागी ने अपना नाम बताया और उनसे मिलने का समय मांगा तो प्रियंका गांधी ने इनको अपने निजी सचिव  संदीप से फोन करके टाइम लेने को कहा. इसी बीच कांग्रेस नेत्री के बच्चों ने प्रियंका गांधी के साथ सेल्फी भी क्लिक करवाई,  जिसके बाद पांचों लोग वापस चले गए.

शारदा त्यागी कई बार कांग्रेस सुप्रीमो सोनिया गांधी से भी जाकर मिल चुकी हैं. वह भी इस मुलाकात को गांधी परिवार की सुरक्षा में भारी चूक मानती हैं.

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के आवास पर सुरक्षा में हुई चूक के बाद उनके पति रॉबर्ट वाड्रा ने इस स्थिति पर चिंता जताते हुए सोशल मीडिया पर इसे देश में महिलाओं की सुरक्षा की घटनाओं के साथ जोड़ा है. वाड्रा ने श्रंखलाबद्ध ट्वीट्स में कहा, "यह प्रियंका, मेरी बेटी और मेरे बेटे या मैं या गांधी परिवार की सुरक्षा के बारे में नहीं है..यह हमारे नागरिकों विशेष रूप से हमारे देश की महिलाओं को सुरक्षित रखने और उन्हें सुरक्षित महसूस कराने से जुड़ा है."