close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

केंद्रीय मंत्री हरसिमरत का कांग्रेस पर हमला, कहा- पंजाब में चल रही नशे की होम डिलीवरी

हरसिमरत कौर ने कहा कि कांग्रेस सरकार लोगों को डरा धमका कर वोट इकट्ठा करने की कोशिश कर रही है.

केंद्रीय मंत्री हरसिमरत का कांग्रेस पर हमला, कहा- पंजाब में चल रही नशे की होम डिलीवरी
उपचुनाव प्रचार में केंद्रीय मंत्री कौर ने कहा कि लोग कांग्रेस के झांसे में न आएं.

सुनील नागपाल/फाजिल्का(पंजाब): विधानसभा उपचुनाव (Assembly by-election 2019) में शिरोमणी अकाली दल पार्टी के उम्मीदवार राज सिंह के प्रचार के लिए केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल (Harsimrat Kaur Badal) आज जलालाबाद पहुंचीं. शहर के लोकल वार्डों में प्रचार करते हुए हरसिमरत ने कहा कि लोग कांग्रेस के झांसे में न आएं. पंजाब सरकार मुद्दाहीन सरकार है.

मीडिया के साथ बातचीत करते हुए केंद्रीय मंत्री बादल ने कहा, पिछले ढाई सालों में एक भी विकास का काम नहीं किया बल्कि अकाली दल की तरफ से चलाईं गई आटा दाल स्कीम, शगुन स्कीम, वज़ीफ़ा स्कीम, दो सौ यूनिट बिजली माफ आदि बंद कर दीं. कांग्रेस के पास कोई भी मुद्दा नहीं, इसलिए सरकार अब लोगों को डरा धमका कर वोट इकट्ठा करने की कोशिश कर रही है.

पंजाब में नशे की होम डिलीवरी
पंजाब सरकार को आड़े हाथों लेते हुए हरसिमरत कौर बादल ने कहा कि पंजाब में नशे की होम डिलीवरी चल रही है. 500 नौजवानों की मौत हो चुकी है. एक घर को छोड़ कर किसी को भी नौकरी नहीं दी गई. सरकार टोटल फेल हुई है.

गठबंधन को कोई ख़तरा नहीं
इस दौरान हरसिमरत कौर बादल ने हरियाणा मसले पर कहा कि पंजाब में गठबंधन को कोई ख़तरा नहीं है. बेअदबी मामले को चार साल बीत जाने के बाद भी गिरफ़्तारियां न होने पर हरसिमरत कौर बादल ने कहा कि यह सरकार की नाकामी है.