close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सोनिया के अंतरिम अध्यक्ष बनने पर लगे होर्डिंग, रॉबर्ट वाड्रा का भी दिखा पोस्‍टर

पार्टी मुख्यालय के बाहर लगे होर्डिंग में सोनिया गांधी के अलावा राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ ही रॉबर्ट वाड्रा को भी पोस्‍टर में जगह दी गई है. 

सोनिया के अंतरिम अध्यक्ष बनने पर लगे होर्डिंग, रॉबर्ट वाड्रा का भी दिखा पोस्‍टर
पार्टी मुख्यालय के बाहर पोस्टर और होर्डिंग्स लगना शुरू हो गया है. (फोटो-एएनआई)

नई दिल्ली: काफी मंथन के बाद कांग्रेस ने एक बार फिर से सोनिया गांधी पर विश्वास जताया है. कार्यसमिति ने सर्वसम्मति से सोनिया गांधी को कांग्रेस का अंतरिम अध्यक्ष चुना. सोनिया गांधी के अंतरिम अध्यक्ष बनने के बाद कांग्रेस मुख्यालय में रौनक बढ़ गई है. पार्टी मुख्यालय के बाहर पोस्टर और होर्डिंग्स लगना शुरू हो गया है. 

पार्टी मुख्यालय के बाहर लगे होर्डिंग में सोनिया गांधी के अलावा राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ ही रॉबर्ट वाड्रा को भी पोस्‍टर में जगह दी गई है. होर्डिंग में लिखा है, 'श्रीमति सोनिया गांधी को अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की अंत‍रिम अध्‍यक्ष बनाये जाने पर हार्दिक बधाई'.

ये पहली बार नहीं है जब गांधी परिवार के दामाद रॉबर्ट वाड्रा को इस तरह कांग्रेस के पोस्टर या होर्डिंग्स में जगह मिली है. लोकसभा चुनाव से पहले उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद रॉबर्ट वाड्रा के पोस्टर लगे थे, जिसमें लिखा था- 'रॉबर्ट वाड्रा जी मुरादाबाद संसदीय सीट से चुनाव लड़ने के लिए आपका स्वागत है.'

लाइव टीवी देखें

आपको बता दें कि शनिवार को देर रात सोनिया गांधी को कांग्रेस का नया अंत‍रिम अध्‍यक्ष बना दिया गया. हालांकि उनकी नियुक्‍त‍ि कई सवालों को भी छोड़ गई. राहुल गांधी ने अपना पद छोड़ते हुए कहा था कि इस बार गांधी नेहरू परिवार से कोई अध्‍यक्ष नहीं बनेगा. लेकिन एक बार फिर से ये पद गांधी परिवार के पास ही गया.

पार्टी का कहना है कि सोनिया गांधी एक ऐसी आवाज हैं, जो पहले भी पार्टी का नेतृत्‍व सफलतापूर्वक कर चुकी हैं. वह एक टेस्‍टेड आवाज हैं. इसलिए हमने उन्‍हें चुना है. जब तक कांग्रेस अपना नया अध्‍यक्ष नहीं चुन लेती तब सोनिया गांधी इस जिम्‍मेदारी को संभालेंगी.