जमशेदपुर: JMM विधायकों पर लगा टेंडर मैनेज करने के नाम पर कमीशन लेने का आरोप, BJP ने की जांच की मांग
Advertisement

जमशेदपुर: JMM विधायकों पर लगा टेंडर मैनेज करने के नाम पर कमीशन लेने का आरोप, BJP ने की जांच की मांग

जमशेदपुर में टेंडर मैनेज करने के नाम पर कमीशन लेने के मामले को लेकर BJP और JMM आमने-सामने आ गए हैं.

JMM विधायकों पर कमीशन लेने का आरोप. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Jamshedpur: पूर्वी सिंहभूम के कुछ ठेकेदारों ने जिले के जेएमएम विधायकों पर 5 प्रतिशत कमीशन मांगने का आरोप लगाया है. तो वहीं जेएमएम के विधायक इसे बीजेपी की साजिश बता रहे हैं.जबकि बीजेपी ने मामले में जांच की मांग की है.

भवन निर्माण विभाग में काम कर रहे ठेकेदारों ने जिले के जेएमएम विधायकों पर टेंडर मैनेज करने के नाम पर 5 प्रतिशत कमीशन मांगने का आरोप लगाया है. इतना ही नहीं ठेकेदारों ने विधायकों पर कमीशन के साथ मैटेरियल सप्लाई उनके ही लोगों से करवाने का भी दबाव बनाने का आरोप लगाया है.ठेकेदारों ने अब कमीशन नहीं देने की बात कहते हुए टेंडर डालने से मना कर दिया है. और मामले की शिकायत मुख्यमंत्री से करने के बारे में विचार कर रहे हैं.

वहीं मामले में जेएमएम के 4 विधायकों पर आरोप लगने के बाद उनकी ओर से सफाई में इसे बीजेपी की साजिश करार दिया गया. जेएमएम विधायकों के मुताबिक वो आरोप लगाने वालों के खिलाफ लीगल नोटिस भेजेंगे. जेएमएम विधायक
समीर कुमार महंती और संजीव सरदार ने आरोपों को पूरी तरह निराधार बताया, और कहा की हमारी सरकार की लोकप्रियता से घबराकर इस तरह का षड्यंत्र कर उन्हें बदनाम करने की साजिश की जा रही है. जेएमएम विधायकों ने कहा वो इस मामले में अधिकार हनन का मुकदमा दर्ज कराएंगे साथ ही आरोप लगाने वालों को लीगल नोटिस भी भेजेंगे.

वहीं इस मामले को लेकर बीजेपी ने जेएमएम विधायकों को आड़े हाथों लिया है. बीजेपी नेता दिनेशानंद गोस्वामी मामले में मुख्यमंत्री के संज्ञान लेने और दोषी विधायकों पर कार्रवाई की मांग की है.

Trending news