कमल हासन की पार्टी चुनावी तैयारी में जुटी, तमिलनाडु के दौरे पर निकले स्टार प्रचारक

एक्टर कमल हासन अपनी नई पार्टी को मजबूत बनाने के लिए इन दिनों तमिलनाडु का दौरा कर रहे हैं.

कमल हासन की पार्टी चुनावी तैयारी में जुटी, तमिलनाडु के दौरे पर निकले स्टार प्रचारक
चक्रवाती तूफान 'गज' से प्रभावित गांवों का दौरा करने पहुंचे एमएनएम नेता कमल हासन. (फाइल फोटो)

चेन्नई: मशहूर एक्टर और राजनीतिक दल मक्कल नीधि मय्यम (एमएनएम) प्रमुख कमल हासन ने रविवार को कहा कि उनकी पार्टी ने आम चुनावों की तैयारियां शुरू कर दी हैं. हालांकि उन्होंने चुनाव में दलों के साथ गठबंधन की संभावनाओं के सवाल का जवाब नहीं दिया. हासन अपनी नई पार्टी को मजबूत बनाने के लिए इन दिनों तमिलनाडु का दौरा कर रहे हैं.

जब उनसे पूछा गया कि क्या अगले साल के लोकसभा चुनावों और विधानसभा की 20 सीटों पर होने वाले उपचुनावों पर अपने उम्मीदवार उतारेंगे या फिर अकेले चलेंगे तो उन्होंने कहा, ‘‘ऐसी बातों पर अभी कुछ नहीं कहा जा सकता और यह मीडिया के सामने बताया नहीं जा सकता. मीडिया का एक वर्ग चीजों पर कयास लगा रहा है.’’ कमल हासन ने जाति और धर्म पर दिया 'ज्ञान', लोगों ने बेटी का बयान याद दिला कर किया ट्रोल

नवंबर महीने में आए चक्रवाती तूफान 'गज' से प्रभावित गांवों का दौरा करने पहुंचे एमएनएम नेता ने यहां हवाई अड्डे पर संवाददाताओं से कहा था, ‘‘हम केवल वही करेंगे जो लोगों के लिए अच्छा है.’’

गौरतलब है कि विधानसभा की 18 सीटें उस समय खाली हो गई थीं जब इन सीटों से प्रतिनिधित्व कर रहे अन्नाद्रमुक के विद्रोही विधायकों की सदस्यता रद्द हो गई थी. जबकि दो अन्य सीटें दो विधायकों एम करूणानिधि (तिरूवरूर) और ए के बोस (तिरूपारनकुंदरम) के निधन से रिक्त हुई हैं.

स्टरलाइट पर दिया बयान
स्टरलाइट के मुद्दे पर हासन ने कहा कि सरकार को लोगों के नजरिए का सम्मान करना चाहिए. राष्ट्रीय हरित न्यायाधिकरण (एनजीटी) ने तमिलनाडु सरकार के वेदांता कंपनी के तूतीकोरिन में तांबा संयंत्र को बंद करने के आदेश को दरकिनार कर दिया था. मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी ने कहा है कि एनजीटी के आदेश को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी जाएगी.

(इनपुट-भाषा)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.