close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

गरमाई महाराष्ट्र की राजनीति, पूर्व CM के पार्टी में एंट्री से BJP-शिवसेना में पड़ सकती है फूट

पूर्व सीएम नारायण राणे का कहना है कि महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में बीजेपी और शिवसेना के बीच गठबंधन हो की नहीं, ये अभी तय नहीं है. उन्होंने कहा कि शिवसेना बीजेपी के सामने सरेंडर हो गई है. 

गरमाई महाराष्ट्र की राजनीति, पूर्व CM के पार्टी में एंट्री से BJP-शिवसेना में पड़ सकती है फूट
फाइल फोटो.

मुंबई: महाराष्ट्र के पूर्व सीएम नारायण राणे बीजेपी में शामिल होंगे. इसी के साथ उनकी पर्टी महाराष्ट्र स्वाभीमान पक्ष का भी बीजेपी में विलय होगा. राणे के पार्टी के साथ बीजेपी के विलय होने की खबरों ने एक बार फिर से महाराष्ट्र की राजनीति गरमा गई है. खबर है कि नारायण राणे बीजेपी-शिवसेना के बीच लड़ाई का कारण बन सकते हैं. 

नारायण राणे ने कहा कि बीजेपी में शामिल होने के लेकर उनकी बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और सीएम देवेंद्र फडणवीस से चर्चा हुई है. महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव की आचार संहिता लगने से पहले महाराष्ट्र स्वाभीमानी पक्ष का भी बीजेपी में विलय होगा. 

दरअसल, नारायण राणे उद्धव ठाकरे और शिवसेना के इन विरोधियों में से रहें हैं, जो हमेशा से शिवसेना पर व्यक्तिगत कमेंट करते रहे हैं और अक्टूबर में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी-शिवसेना ने गठबंधन किया है. इसलिए ये कयास लगाए जा रहे हैं कि राणे की बीजेपी में एंट्री से शिवसेना-बीजेपी गठबंधन में गांठ पड़ सकती है.

लाइव टीवी देखें

वहीं, पूर्व सीएम नारायण राणे का कहना है कि महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में बीजेपी और शिवसेना के बीच गठबंधन हो की नहीं, ये अभी तय नहीं है. उन्होंने कहा कि शिवसेना बीजेपी के सामने सरेंडर हो गई है.