close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

BJP समर्थकों को झूठे केस में फंसा रही है ममता सरकार: दिलीप घोष

दिलीप ने कहा की तृणमूल विधायक और अन्य कार्यकर्ता अब बीजेपी में आने के लिए तैयार हो रहे हैं, जिनके नाम लिस्ट में हैं. मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के उद्देश्य से दिलीप ने कहा की मुसलमानों का भला करने के चक्कर में हिन्दू वोट से हाथ धो बैठी.

BJP समर्थकों को झूठे केस में फंसा रही है ममता सरकार: दिलीप घोष
पश्चिम बंगाल के बीजेपी सांसद दिलीप घोष.

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के बीजेपी सांसद दिलीप घोष (Dilip Ghosh) ने बुधवार को ममता बनर्जी पर हमला करते हुए कहा की हमारी लड़ाई जारी रहेगी. वर्तमान सरकार को उचित जवाब मिलेगा. हमारे कार्यकर्ता तैयार हैं. सिर्फ बीजेपी के समर्थकों के ऊपर ही FIR कर रहे हैं. झूठे केस में फसा रहे हैं और इससे तृणमूल हमें रोक नहीं सकती. बुधवार को दिलीप घोष (Dilip Ghosh) ने दक्षिण 24 परगना के मथुरापुर लोकसभा में सदस्य्ता अभियान के एक कार्यक्रम में यह बात कही. 

दिलीप ने कहा की तृणमूल विधायक और अन्य कार्यकर्ता अब बीजेपी में आने के लिए तैयार हो रहे हैं, जिनके नाम लिस्ट में हैं. मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के उद्देश्य से दिलीप ने कहा की मुसलमानों का भला करने के चक्कर में हिन्दू वोट से हाथ धो बैठी. अब हिन्दू वोट को अपनी तरफ खींचने के लिए मस्जिद छोड़ मंदिर की तरफ जा रही है. इसका जवाब जनता देगी. 

उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी अल्पसंख्यकों को लेकर राजनीती कर रही है, जिसके चलते बंगाल की जनता उनका विश्वास नहीं कर रही है. इसका जवाब भी जनता ने लोकसभा चुनाव में दे दिया है. साथ ही दिलीप ने आरोप लगाया कि तृणमूल के लोग बीजेपी कार्यकर्ताओं की चुन-चुन कर हत्या कर रहे हैं, जिससे की बीजेपी में अल्पसंखयक लोग वोट न दे सकें.