चंद्रबाबू नायडू का केंद्र पर आरोप, राष्ट्रपति शासन लगाने की दे रहे धमकी
Advertisement
trendingNow1491210

चंद्रबाबू नायडू का केंद्र पर आरोप, राष्ट्रपति शासन लगाने की दे रहे धमकी

तेलुगू देशम पार्टी (तेदेपा) नेताओं को टेली कॉन्फ्रेसिंग के जरिये संबोधित करते हुए उन्होंने प्रधानमंत्री और भाजपा पर निशाना साधा.

नायडू ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक 'नकारात्मक नेता' हैं. (फाइल फोटो)

अमरावती: आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने सोमवार को आरोप लगाया कि केंद्र सरकार राज्य में राष्ट्रपति शासन लागू करने की धमकी दे रही है. उन्होंने कहा कि इस तरह की धमकियों से कोई डरने वाला नहीं है. नायडू ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक 'नकारात्मक नेता' हैं जिनके नेतृत्व में देश पीछे जा रहा है. 

तेलुगू देशम पार्टी (तेदेपा) नेताओं को यहां टेली कॉन्फ्रेसिंग के जरिये संबोधित करते हुए उन्होंने प्रधानमंत्री और भाजपा पर निशाना साधा. नायडू ने कहा कि उन्होंने आंध्र प्रदेश के लिये कुछ भी विशेष नहीं किया.

नायडू ने कहा, "वे कहते हैं कि एक केंद्रीय मंत्री हर सप्ताह आंध्र प्रदेश आएगा. उन्होंने राज्य के लिये क्या अच्छा किया है? इससे भी ऊपर वे आंध्र प्रदेश में राष्ट्रपति शासन लगवाने की धमकी दे रहे हैं. यहां किसी को भी उनकी धमकियों का डर नहीं है." 

दो दिन पहले कोलकाता में हुई विपक्षी दलों की रैली में उन्होंने कहा था कि यह तानाशाही के शासन के अंत की शुरूआत है और इसने देश के लोगों को भरोसा दिया है.

(इनपुट भाषा से)

Trending news