close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पीएम मोदी ने उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू से की मुलाकात, मिली बधाई

दूसरे कार्यकाल के लिए प्रधानमंत्री चुने जाने के एक दिन बाद नरेंद्र मोदी ने रविवार को उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू से मुलाकात की. सूत्रों ने इसे शिष्टाचार भेंट बताया. मोदी रविवार सुबह नायडू से मिलने उपराष्ट्रपति आवास पहुंचे.

पीएम मोदी ने उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू से की मुलाकात, मिली बधाई
शिष्टाचार भेंट के दौरान पीएम और उपराष्ट्रपति. (फोटो साभार: twitter.com)

नई दिल्ली: दूसरे कार्यकाल के लिए प्रधानमंत्री चुने जाने के एक दिन बाद नरेंद्र मोदी ने रविवार को उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू से मुलाकात की. सूत्रों ने इसे शिष्टाचार भेंट बताया. मोदी रविवार सुबह नायडू से मिलने उपराष्ट्रपति आवास पहुंचे.

नायडू के कार्यालय ने ट्वीट किया, ‘‘श्री नरेंद्र भाई मोदी जी ने आज सुबह मुझसे मुलाकात की. राजग का नेता और अगला प्रधानमंत्री चुने जाने पर उन्हें बधाई दी. हमने नाश्ते पर कई विषयों पर चर्चा की जिनमें विकास में तेजी लाना और संसदीय संस्थाओं को मजबूत करना शामिल हैं.’’ 

मोदी ने भी ट्वीट कर बताया कि उन्होंने नायडू से मुलाकात की. उन्होंने दो तस्वीरें भी साझा कीं. मोदी को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने शनिवार को प्रधानमंत्री नियुक्त किया था. इससे पहले उन्हें एक बैठक में सर्वसम्मति से राजग के संसदीय दल का नेता चुना गया.

इस बैठक में मोदी ने राजग के नवनिर्वाचित लोकसभा सदस्यों को बिना भेदभाव के काम करने की सलाह दी तथा अल्पसंख्यकों का विश्वास जीतने की जरूरत पर जोर दिया.