लालू परिवार में सबकुछ ठीक नहीं, पोस्टर के जरिए तेजस्वी-तेज प्रताप में दिखा 'पावर गेम'!
Advertisement

लालू परिवार में सबकुछ ठीक नहीं, पोस्टर के जरिए तेजस्वी-तेज प्रताप में दिखा 'पावर गेम'!

तेजप्रताप यादव ने रविवार को पार्टी में शक्ति प्रदर्शन करते हुए पार्टी की युवा शाखा का कार्यक्रम आयोजित किया था और वीरचंद पटेल पथ स्थित पार्टी मुख्यालय में एक बड़ा पोस्टर लगाया गया था. इसमें तेज प्रताप, लालू प्रसाद और राबड़ी देवी की तस्वीरें थीं.

तेज प्रताप यादव और तेजस्वी यादव. (फाइल फोटो)

Patna: लालू प्रसाद यादव के परिवार में अंदरूनी राजनीति काफी समय से चल रही है, लेकिन अब पिछले कुछ दिनों में यह पोस्टर वार के साथ सार्वजनिक हो गई है. तेज प्रताप यादव ने इसकी शुरूआत तब की थी, जब उन्होंने पटना मुख्यालय में युवा विंग के कार्यक्रम से संबंधित पोस्टर से अपने छोटे भाई तेजस्वी यादव की तस्वीर हटा दी थी.

सोमवार को इस बार तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) का उनके पिता एवं राष्ट्रीय जनता दल (RJD) प्रमुख लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) और माता राबड़ी देवी (Rabri Devi) के साथ एक और पोस्टर सामने आया है. हालांकि, इस पोस्टर से तेज प्रताप गायब हैं. तेजप्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) ने रविवार को पार्टी में शक्ति प्रदर्शन करते हुए पार्टी की युवा शाखा का कार्यक्रम आयोजित किया था और वीरचंद पटेल पथ स्थित पार्टी मुख्यालय में एक बड़ा पोस्टर लगाया गया था. इसमें तेज प्रताप, लालू प्रसाद और राबड़ी देवी की तस्वीरें थीं.

ये भी पढ़ें-Bihar: JDU में शुरू हुआ 'पावर गेम', पोस्टर के जरिए सामने आया आरसीपी-ललन सिंह का मतभेद!

 

इसमें प्रदेश युवा शाखा के अध्यक्ष आकाश यादव भी थे, लेकिन तेजस्वी, जिनकी हाल ही में खुद लालू प्रसाद ने सराहना की थी, गायब थे. भले ही आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव अब सक्रिय राजनीति में दिखने लगे हैं. जमानत मिलने और जेल से बाहर होने के बाद वह लगातार राजनीतिक गतिविधियों को लेकर बैठक रहे हैं, मगर जो खबरें पटना से आ रही हैं, उसमें RJD के लिए अच्छे संकेत नहीं है. इस पोस्टर वार को देखते हुए कहा जा सकता है कि राजद में एक बार फिर से अंदरूनी कलह की शुरूआत हो चुकी है और संकेत मिल रहे हैं कि तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव के बीच सब कुछ ठीक-ठाक नहीं है.

(इनपुट-आईएएनएस) 

Trending news