साहिबगंज में बाढ़ राहत सामग्री को लेकर सियासत, बीजेपी विधायक अनंत ओझा की श्वेत पत्र जारी करने की मांग
Advertisement

साहिबगंज में बाढ़ राहत सामग्री को लेकर सियासत, बीजेपी विधायक अनंत ओझा की श्वेत पत्र जारी करने की मांग

साहिबगंज में बाढ़ राहत सामग्री को लेकर बीजेपी विधायक अनंत ओझा ने श्वेत पत्र जारी करने की मांग की.

साहिबगंज में बाढ़ राहत सामग्री को लेकर सियासत

Sahibganj: साहिबगंज में गंगा के पानी में उफान कम हो गया है, लेकिन बाढ़ राहत को लेकर सियासत अब भी जोर मार रही है. बीजेपी विधायक अनंत ओझा ने शासन-प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाते हुए बाढ़ राहत वितरण को लेकर श्वेत पत्र जारी करने की मांग की है.

बीजेपी विधायक अनंत ओझा जिला प्रशासन के काम से संतुष्ट नहीं हैं. उन्होंने जिला प्रशासन पर एक खास पार्टी के टूल की तरह काम करने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा की खास पार्टी के कार्यकर्ताओं को खुश करने के लिए जनप्रतिनिधि का अपमान किया जा रहा है. 

ये भी पढ़ें: कोडरमा के थर्मल पावर प्लांट में बड़ा हादसा, लिफ्ट गिरने से 4 लोगों की मौत

अनंत ओझा ने कहा की जिला प्रशासन भारी भरकम राशन वितरण करने का दावा कर रहा है, लेकिन बाढ़ प्रभावित लोगों के बीच राहत सामग्री पूरी तरह से पहुंची ही नहीं है. कई गांव में या तो राहत सामग्री पहुंची नहीं, और अगर पहुंची, तो 2 किलो चूड़ा और आधा किलो गुड़ देकर ही इतिश्री कर दिया गया. उन्होंने कहा की यह एक बहुत बड़ा राहत घोटाला है. बीजेपी विधायक ने कहा की इस मामले को सरकार को संज्ञान लेते हुए विजिलेंस से जांच करानी चाहिए.

ये भी पढ़ें: जामताड़ा पुलिस के हत्थे चढ़ा बड़ा साइबर अपराधी आनंद रक्षित, घर से 21 लाख रुपये बरामद

वहीं जिले के उपायुक्त रामनिवास यादव का दावा है की जिला प्रशासन हर एक तक बाढ़ राहत सामग्री पहुंचाने में जुटी हुई है. उन्होंने कहा की जिले में आई बाढ़ को लेकर जिला प्रशासन पूरी तरह से सतर्क है, और राहत कार्य में जोर-शोर से लगे हुए हैं. उन्होंने बताया की अब तक जिला प्रशासन ने 5000 क्विंटल चावल, 685 क्विंटल दाल, 1906 क्विंटल चूड़ा, 129 क्विंटल सत्तू, 190 क्विंटल गुड़, 113  क्विंटल चीनी, 1 किलो के  20534 पैकेट सर्फ और 26000 नमक के पैकेट बांटे है. इसके अलावा त्रिपाल और प्लास्टिक के शीट, वाटर पाउच भी लोगों को जिला प्रशासन की ओर से दिया गया है.

(इनपुट: पंकज)

Trending news