कोरोना संक्रमण से जूझ रहे RLD प्रमुख अजित सिंह की हालत नाजुक, गुरुग्राम के अस्पताल में हैं भर्ती

ऐसा बताया गया है कि उनके फेफड़ों में संक्रमण बढ़ने के कारण उनकी हालत नाजुक बनी हुई है. 

कोरोना संक्रमण से जूझ रहे RLD प्रमुख अजित सिंह की हालत नाजुक, गुरुग्राम के अस्पताल में हैं भर्ती
राष्ट्रीय लोक दल प्रमुख चौधरी अजित सिंह. (File Photo)

बागपत: राष्ट्रीय लोक दल प्रमुख चौधरी अजित सिंह की मंगलवार रात तबीयत ज्यादा खराब हो गई. वह 22 अप्रैल को कोरोना संक्रमित हुए थे और गुरुग्राम के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में उनका इलाज चल रहा है. ऐसा बताया गया है कि उनके फेफड़ों में संक्रमण बढ़ने के कारण उनकी हालत नाजुक बनी हुई है. डॉक्टर अभी उनकी तबीयत को लेकर कोई बुलेटिन नहीं जारी कर रहे हैं. रालोद कार्यकर्ता अपने नेता के स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना कर रहे हैं.

लखनऊ: CM योगी ने किया DRDO के 500 बेड वाले अस्थायी कोविड हॉस्पिटल का लोकार्पण

मंत्री लक्ष्मी नारायण का कोरोना से निधन
इधर उत्तर प्रदेश के पशुधन एवं दुग्ध विकास मंत्री चौधरी लक्ष्मी नारायण भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. बुधवार को उनकी रिपोर्ट आई. उनके परिवार में उनकी बेटी और अन्य परिजन भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. पश्चिमी उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर तेजी से फैल रही है. बीते दिनों बागपत जिले के भाजपा उपाध्यक्ष वीरेश तोमर का कोरोना संक्रमण के कारण निधन हो गया था. 

उत्तर प्रदेश में फिर एक्सटेंड हुआ लॉकडाउन, अब सोमवार सुबह तक लागू रहेंगी पाबंदियां

बागपत जिले में 1871 एक्टिव केस मौजूद
बागपत जिले में मंगलवार को 155 लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि और एक मौत हुई. वहीं 80 मरीज ठीक होकर अस्पताल से डिस्चार्ज हुए. अब तक जिले में कुल संक्रमितों की संख्या 5410 और मरने वालों की संख्या बढ़कर 76 हो गई है. बागपत  में मंगलवार तक कोविड के 1871 एक्टिव केस मौजूद थे. किसान नेता कुलदीप त्यागी  और रालोद नेता अनिल रोहटा अजित सिंह की सलामती के लिए हवन करेंगे.

गाजियाबाद की एक सोसाइटी में 300 से ज्यादा फैमिली कोरोना संक्रमित, RWA ने लिखा सरकार को पत्र 

पंचायत चुनाव में RLD को मिली ऑक्सीजन
गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में रालोद ने प‌श्चिमी उत्तर प्रदेश में भाजपा को तगड़ी टक्कर दी है. बागपत, मेरठ, शामली से लेकर अलीगढ़ और मथुरा तक में रालोद को जबरदस्त बढ़त मिली है. अन्य जिलों में सपा के साथ रालोद ने जीत दर्ज की है. बागपत में जिला पंचायत सदस्य पद पर रालोद ने 20 में से 07 वार्डों में जीत का झंडा फहराया है. मेरठ में 6, शामली में रालोद को 5 सीटें मिली हैं. रालोद कार्यकर्ता इस जीत का जश्न मनाते, लेकिन पार्टी प्रमुख की तबीयत बिगड़ने से वे निराश हैं.

WATCH LIVE TV

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.