close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अमित शाह के हेलीकॉप्टर को उतरने की इजाजत के मुद्दे पर झूठ फैला रही BJP: तृणमूल कांग्रेस

हेलीकॉप्टर को मालदा में उतरने की इजाजत नहीं मिलने संबंधी भगवा पार्टी के दावे पर तृणमूल कांग्रेस ने कहा कि वह (भाजपा) झूठ फैला रही है.

अमित शाह के हेलीकॉप्टर को उतरने की इजाजत के मुद्दे पर झूठ फैला रही BJP: तृणमूल कांग्रेस
अमित शाह मालदा में 22 जनवरी को पहली रैली को संबोधित करेंगे. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के हेलीकॉप्टर को मालदा में उतरने की इजाजत नहीं मिलने संबंधी भगवा पार्टी के दावे पर तृणमूल कांग्रेस ने सोमवार को कहा कि वह (भाजपा) झूठ फैला रही है. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी नीत तृणमूल कांग्रेस ने कहा कि पिछले शनिवार को कोलकाता में हुई विपक्ष की रैली को भारी सफलता मिलने के बाद भाजपा झूठ फैला रही है.

हेलिकॉप्टर से ही मालदा की रैली में पहुंचेंगे अमित शाह, लैंडिंग की मिली मंजूरी
दरअसल, केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने पश्चिम बंगाल सरकार पर निशाना साधते हुए दावा किया है कि वह अमित शाह के हर कार्यक्रम को रोकने की कोशिश कर रही है चाहे वह रैली हो, यात्रा हो या फिर उनके(शाह के) हेलीकॉप्टर को उतरने की इजाजत देना हो. ऐसा लगता है कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री राज्य में उनकी पार्टी (भाजपा)के बढ़ते प्रभाव से भयभीत हैं.

हालांकि, तृणमूल कांग्रेस नेता डेरेक ओ ब्रायन ने कहा कि आरोप मजेदार हैं. तृणमूल कांग्रेस सांसद ने सिलसिलेवार ट्वीट में कहा कि उन्होंने अपने इंटर्न से गोयल के बयान में मौजूद तथ्य की जांच करने कहा. बनर्जी ने भी संवाददताओं से कोलकाता में कहा कि शाह की सभाओं के लिए उन्हें हर इजाजत दी गई थी.

शाह का कार्यक्रम
अमित शाह मालदा में 22 जनवरी को पहली रैली को संबोधित करेंगे. वह 23 जनवरी को बीरभूम और झाड़ग्राम जिलों में दो रैलियों को संबोधित करेंगे. वहीं, 24 जनवरी को दक्षिण परगना और नदिया जिलों में रैलियों को संबोधित करेंगे.’’ बीजेपी ने आगामी लोकसभा चुनाव के लिए पश्चिम बंगाल को एक वरीयता वाला राज्य के रूप में चुना है.

(इनपुट-भाषा)