Valentine's Day: पार्टनर को इस तरह से कराएं स्पेशल फील? बढ़ेगा प्यार, दूर होंगी सभी शिकायतें
Advertisement

Valentine's Day: पार्टनर को इस तरह से कराएं स्पेशल फील? बढ़ेगा प्यार, दूर होंगी सभी शिकायतें

Surprise Ideas: प्यार करने वालों के लिए फरवरी का महीना बहुत खास होता है. ऐसा इसलिए क्योंकि यह महीना खासतौर से लव और रोमांस के लिए जाना जाता है.प्यार के पंछियों का त्योहार वेलेंटाइन डे इसी महीने में 14 फरवरी को मनाया जाएगा.  ऐसे में अगर आप भी अपने पार्टनर को स्पेशल फील करवाना चाहते हैं तो आप कुछ तरीके अपना सकते हैं.
 

Valentine's Day: पार्टनर को इस तरह से कराएं स्पेशल फील? बढ़ेगा प्यार, दूर होंगी सभी शिकायतें

Surprise Ideas For Partner: प्यार करने वालों के लिए फरवरी का महीना बहुत खास होता है. ऐसा इसलिए क्योंकि यह महीना खासतौर से लव और रोमांस के लिए जाना जाता है.प्यार के पंछियों का त्योहार वेलेंटाइन डे इसी महीने में 14 फरवरी को मनाया जाएगा. वहीं इस दिन से पहले यानी 7 फरवरी से ही अलग-अलग दिन सेलिब्रेट किए जाते हैं.वहीं इस महीने में कपल्स अपने पार्टनर के साथ स्पेशल मोमेंट बिताने की प्लानिंग करते हैं. ऐसे में अगर आप भी अपने पार्टनर को स्पेशल फील करवाना चाहते हैं तो आप कुछ तरीके अपना सकते हैं.
इन तरीको से पार्टनर को कराएं स्पेशल फील-
डेड पर जाएं-

पार्टनर को सरप्राइज देने का सबसे अच्छा तरीका है. ऐसे में आप अपने पार्टनर को किसी अच्छी जगह पर डेट के लिए ले जाएं. किसी शांत लोकेशन पर डिनर या लंच डेट बुक करें और उन्हें स्पेशल फील करवाएं.बता दें एक दूसरे के साथ समय बिताने के लिए ये बेहतरीन आइडिया है.
फूलों के साथ लव लेटर-
जो लोग अपनी फिलिंग्स को बयां नहीं कर पाते हैं. उनके लिए ये बेहतरीन आइडिया साबित हो सकता है. पार्टनर को खास महसूस करनाने के लिए कार्ड में अपनी फिलिंग्स लिखें और फूलों के साथ इसे पार्टनर को दें.
फेवरेट प्लेस पर जाएं-
अगर आप दोनों की कोई कॉमन फेवरेट प्लेस है तो आप वहां घूमने के लिए जा सकते हैं. पार्टनर को स्पेशल फील कराने के लिए आप उसे फेवरेट प्लेस पर घूमने के लिए ले जा सकते हैं. ऐसा करने से आपके पार्टनर को स्पेशल फील होगा.
ख्वाहिश करें पूरा-
लाइफ में हर किसी की अलग-अलगा ख्वाहिशें होती है. यकीनन आपके पार्टनर की भी कुछ फैंटसी होंगी. ऐसे में आप अपने पार्टनर को जानने की कोशिश करें.उसकी ख्वाहिशें पूरी करें. ऐसा करने से आपको स्पेशल फील होगा. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी घरेलू नुस्खों और सामान्य जानकारियों पर आधारित है. इसे अपनाने से पहले चिकित्सीय सलाह जरूर लें. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

 

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

 

 

Trending news