Astrology: धोखा देने से नहीं चूकते इन 3 राशि के लोग, कहीं आपके आसपास भी तो नहीं हैं?
X

Astrology: धोखा देने से नहीं चूकते इन 3 राशि के लोग, कहीं आपके आसपास भी तो नहीं हैं?

अपने राज (Secrets) बताने से पहले उस व्‍यक्ति को थोड़ा परख लेना ही बेहतर होता है, वरना बड़े नुकसान उठाने पड़ सकते हैं. इस मामले में 3 राशि (Zodiac Sign) वालों से बचकर रहना ही ठीक है. 

Astrology: धोखा देने से नहीं चूकते इन 3 राशि के लोग, कहीं आपके आसपास भी तो नहीं हैं?

नई दिल्‍ली: कितनी भी कोशिश करें हर इंसान अपनी जिंदगी में एक न एक बार धोखा  खा ही जाता है. धोखेबाज आदमी (Cheater) को पहचान न पाने पर ऐसा होना लाजिमी है. हालांकि ज्‍योतिष (Astrology) इस बारे में कुछ मदद कर सकता है क्‍योंकि इसके मुताबिक कुछ राशियों (Zodiac Sign) के लोगों में धोखा देने की आदत होती ही है, या वे कुछ खास स्थितियों में ऐसा करने से खुद को रोक नहीं पाते हैं. आइए जानते हैं कि वे कौनसी राशियां हैं, जिनसे दिल की हर बात शेयर करने से पहले तो थोड़ा ध्‍यान रखना चाहिए. 

इन पर न करें आंख बंद करके भरोसा 

सिंह राशि (Leo): इस राशि के जातक स्‍वभाव से खुशमिजाज होते हैं और लोगों से दोस्‍ती करने में देर नहीं लगाते हैं. यूं कहें कि लोग ही इनकी ओर आसानी से आकर्षित हो जाते हैं. लेकिन यदि बात उन पर या उनके करीबी पर आ जाए तो वे आपके राज उजागर करने में देर नहीं करेंगे. 

धनु राशि (Sagitarrus): इस राशि के जातक थोड़े स्‍वार्थी होते हैं. वे तब तक ही आपके साथ अच्‍छा व्‍यवहार करेंगे, जब तक कि उनका फायदा हो. यदि ऐसा न हो तो वे आपको छोड़कर किसी और के साथ जाना पसंद करेंगे. 

यह भी पढ़ें: Shani Ka Prakop: इस राशि पर है शनि का साया, 2022 तक जातकों को झेलनी पड़ेंगी सबसे ज्‍यादा मुसीबतें

मीन राशि (Pisces): मीन राशि वाले जातक जितने बुद्धिमान होते हैं उतने ही चतुर भी होते हैं. वैसे तो यह अच्‍छे होते हैं लेकिन जब बात इन पर आ जाए तो यह किसी को नहीं छोड़ते. यहां तक कि अपने छोटे से फायदे के लिए किसी के भी सीक्रेट शेयर करने से नहीं चूकते. भरोसे के मामले में इनसे थोड़ा संभलकर रहना चाहिए. 

(नोट: इस लेख में दी गई सूचनाएं सामान्य जानकारी और मान्यताओं पर आधारित हैं. Zee News इनकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news