Budh ka Tula me Pravesh: बुध-शुक्र की युति से जल्‍द शुरू होंगे इन राशि वालों के अच्‍छे दिन, क्‍या आप भी हैं शामिल
Advertisement

Budh ka Tula me Pravesh: बुध-शुक्र की युति से जल्‍द शुरू होंगे इन राशि वालों के अच्‍छे दिन, क्‍या आप भी हैं शामिल

बुध ग्रह (Budh) तुला राशि (Libra) में प्रवेश करने वाले हैं. वहां उनकी शुक्र के साथ युति कई राशियों (Zodiac Sign) के लिए बेहद शुभ साबित होगी.

(फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली: कहते हैं इंसान की बुद्धि ठीक रहे तो जिंदगी में बहुत कुछ अच्‍छा ही चलता है और इसके लिए बुद्धि के देवता बुध (Budh) की कृपा होनी जरूरी है. 22 सितंबर 2021 को बुध ग्रह अपनी राशि कन्या (Virgo) से निकलकर तुला राशि (Libra) में प्रवेश करेंगे. तुला राशि में पहले से ही उसके स्‍वामी ग्रह शुक्र मौजूद हैं. लिहाजा 22 सितंबर से तुला राशि में बुध और शुक्र मिलकर युति बनाएंगे जिसका सभी 12 राशियों (Zodiac Sign) पर अहम असर होगा. बुध कारोबार, करियर के भी कारक हैं, वहीं शुक्र सुख-सौंदर्य-समृद्धि के कारक हैं. जानते हैं बुध का राशि परिवर्तन और बुध-शुक्र की युति किन राशियों के लिए सौभाग्‍यशाली साबित होगी. 

  1. 22 सितंबर को राशि बदलेंगे बुध ग्रह 
  2. तुला राशि में करेंगे प्रवेश 
  3. कुछ राशियों के जातकों के लिए शुभ है समय 

इन राशियों के लिए शुभ रहेगा समय 

मेष (Aries): मेष राशि के जातक के करियर के लिए यह समय शानदार रहेगा. कार्यक्षेत्र में व्‍यस्‍तता बढ़ेगी और उसका अच्‍छा फल भी मिलेगा. आपका काम करने का तरीका निखरेगा. 

मिथुन (Gemini): मिथुन राशि के लोगों के करियर के लिए भी यह शुभ समय होगा. खासतौर पर नया बिजनेस शुरू करने के लिए यह समय बहुत अच्‍छा है. मान-सम्‍मान मिलेगा. परिवार में खुशहाली रहेगी. 

यह भी पढ़ें: Somvati Purnima 2021: आज है सोमवती पूर्णिमा, जिंदगी को खुशियों से भरने के लिए कर लें ये उपाय

कन्या (Virgo): कन्‍या राशि के जातकों के लिए परिवार के लिहाज से यह समय बहुत अच्‍छा साबित होगा. फिर चाहे बात रिश्‍तों की हो, पारिवारिक कारोबार की हो या धन-संपत्ति की हो. उन्‍हें बुजुर्गों का प्रेम भी मिलेगा. 

तुला (Libra): इस राशि के जातकों के करियर के लिए बुध का राशि परिवर्तन शुभ है. खासतौर पर कारोबारियों को बहुत लाभ होगा. पुराना अटका हुआ पैसा मिलेगा. प्‍यार-शादी के लिए समय अच्‍छा है. तारीफ होगी. 

धनु (Sagittarius): धनु राशि के लोगों को प्रमोशन-इंक्रीमेंट, बिजनेस में नया ऑर्डर मिलने के प्रबल योग हैं. परिवार सहयोग मिलेगा और घर में खुशियां रहेंगी. मानसिक सुख-शांति का अनुभव होगा. 
 
मकर (Capricorn): इस राशि के जातकों को करियर में नए अवसर मिलेंगे. मनचाही जगह ट्रांसफर हो सकता है या मनचाही नौकरी मिल सकती है. कुल मिलाकर बुध का राशि परिवर्तन जीवन में बेहतरी लाएगा. 

(नोट: इस लेख में दी गई सूचनाएं सामान्य जानकारी और मान्यताओं पर आधारित हैं. Zee News इनकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news