Astrology: August 2021 में इन Zodiac Sign वालों का Career चमकाएंगे बुध और सूर्य, बन रहा है Budhaditya Yog

बुध (Budh) ग्रह आने वाले 9 अगस्‍त को राशि बदलकर सिंह राशि (Leo) में प्रवेश करने वाला है. बुध के सिंह राशि में रहने के दौरान सूर्य भी इस राशि में प्रवेश करके विशेष योग बनाएंगे, जो कि कुछ राशियों (Zodiac Signs) के लिए बेहद शुभ साबित होगा.

Astrology: August 2021 में इन Zodiac Sign वालों का Career चमकाएंगे बुध और सूर्य, बन रहा है Budhaditya Yog
(फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली: ग्रहों का परिवर्तन (Planet Transit) सभी राशियों (Zodiac Signs) पर असर डालता है. कुछ राशियों के लिए यह समय शुभ होता है तो कुछ के लिए अशुभ. वहीं कुछ राशियों पर यह औसत प्रभाव डालता है. ज्‍योतिष के अनुसार 9 अगस्त को बुध (Budh) ग्रह राशि बदल कर सिंह राशि (Leo) में प्रवेश करेंगे और 26 अगस्त तक इसी राशि में रहेंगे. वहीं इसी बीच 17 अगस्‍त को सूर्य (Surya) भी सिंह राशि में आ जाएंगे और बुध के साथ मिलकर बुधादित्य योग (Budhaditya Yog) बनाएंगे. यह योग कुछ राशियों के लिए बेहद ही शुभ साबित होगा. उन्‍हें करियर में जबरदस्‍त सफलता दिलाएगा. 

इन राशियों के लिए बेहद शुभ है बुधादित्‍य योग 

मिथुन राशि: इस राशि वालों को कामों में सफलता मिलेगी. यह सफलता आर्थिक बेहतरी भी लाएगी. कहीं से शुभ समाचार मिलेगा. जीवन में खुशियां आएंगी. 

कन्या राशि: इस राशि के जातकों के लिए भी बुध का सिंह राशि में प्रवेश बहुत शुभ है. व्‍यापारियों को बड़ी सफलता मिल सकती है. धन लाभ होगा. इस राशि के लोग इस दौरान जो भी काम करेंगे, उसमें सफलता मिलेगी. लिहाजा नए काम करने के लिए अच्‍छा समय है. 

यह भी पढ़ें: Samudra Shastra: सौभाग्‍यशाली लोगों के तलवे में होते हैं ये निशान, जानिए किस चिह्न का क्या है मतलब

तुला राशि: इस राशि के लोगों के जीवन में यह समय ढेर सारी खुशियां लेकर आएगा. करियर में सफलता मिलेगी. धन लाभ के साथ मान-सम्‍मान मिलने के भी योग हैं. 

कुंभ राशि: कुंभ राशि वालों को कहीं से शुभ समाचार मिलेगा. करियर में उन्‍नति होगी. कामों की सराहना होगी. आय बढ़ेगी. लंबे समय से रुका हुआ कोई काम पूरा हो सकता है. 

(नोट: इस लेख में दी गई सूचनाएं सामान्य जानकारी और मान्यताओं पर आधारित हैं. Zee News इनकी पुष्टि नहीं करता है.)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.