Horoscope November 28, 2021: रविवार को चुनौती से हो सकता है सामना, इन राशियों को काम में मिलेगी सफलता
X

Horoscope November 28, 2021: रविवार को चुनौती से हो सकता है सामना, इन राशियों को काम में मिलेगी सफलता

Horoscope November 28, 2021: शनिवार को मेष और वृषभ राशि वाले लोगों को कार्य क्षेत्र में तरक्की के संयोग बन रहे हैं. मिथुन राशि वालों को अपने गुप्त शत्रुओं द्वारा बनाई गई कुछ छोटी समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है.

Horoscope November 28, 2021: रविवार को चुनौती से हो सकता है सामना, इन राशियों को काम में मिलेगी सफलता

Horoscope November 28, 2021: रविवार को मेष और वृषभ राशि वाले लोगों को कार्य क्षेत्र में तरक्की के संयोग बन रहे हैं. मिथुन राशि वालों को अपने गुप्त शत्रुओं द्वारा बनाई गई कुछ छोटी समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है. आइए मशहूर एस्ट्रोलॉजर बेजान दारुवाला के बेटे एस्ट्रोलॉजर चिराग दारुवाला से जानते हैं कि आपके लिए रविवार का दिन कैसा रहेगा.

मेष (Aries): मेष राशि वालों के लिए रविवार का दिन शुभ है. आप में से कुछ अपनी योग्यता के अनुरूप पुरस्कार या तरक्की हासिल कर सकतें हैं. शादी-ब्याह या कोई और आयोजन में शिरकत करने की संभावना भी है. यदि आप फिर विदेश-यात्रा के बारे में सोच रहे हैं, तो जल्दी ही इस दिशा में कदम उठाएं.

वृषभ (Taurus): व्यवसायियों को नए रुझान और रास्ते मिलेंगे जो उनकी नकदी में वृद्धि करेंगें. रविवार को आपकी वित्तीय स्थिति बहुत मजबूत होगी और आपको धन संबंधी मामलों में सकारात्मक परिणाम मिलेंगे. आपकी बचत आपके परिवार के लिए लाभकारी साबित होगी.

मिथुन (Gemini): मिथुन राशि वालों को अपने गुप्त शत्रुओं द्वारा बनाई गई कुछ छोटी समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है. अधिकारियों के साथ व्यवहार करते समय आपको सावधान रहना चाहिए और उनका विरोध करने से बचें. आपका स्वास्थ्य कुछ हद तक प्रभावित हो सकता है.

कर्क (Cancer): आपको जायदाद संबंधित मामलों में चतुराई से निपटने की जरूरत है. सम्पति निवेश आपको अपेक्षित लाभ नहीं दिला पाएगा. नौकरी में बढ़ने के अवसर उन जातकों के लिए होंगे जो अपने वरिष्ठों के साथ व्यवहार कुशल रहेंगें. महत्वपूर्ण लोगों को नाराज न करें.

सिंह (Leo): रविवार को आप तर्कपूर्ण और जिद्दी हो सकते हैं. आप स्वयं को मुश्किल परिस्थितियों में पा सकते हैं. जहां तक हो सके तर्क –वितर्क से दूर रहें. पारिवारिक सदस्य तीर्थ यात्रा पर जा सकतें हैं. जीवन साथी का पूर्ण सहयोग मिलेगा. आर्थिक संदर्भ में दिन सहायक नहीं है.

कन्या (Virgo): अनुसंधान क्षेत्र (Research) से संबंधित लोगों को शुभ भविष्य हेतु अपनी योजनाओं पर पुन: विचार करना श्रेष्ठ रहेगा. प्रेम संबंधों में लिप्त जातक अपने साथी की भावनाओं को पूर्ण रूप से महसूस कर पाएंगे. नौकरी चाहने वालों को सफल होने के लिए अतिरिक्त प्रयास करने पड़ सकते हैं.

तुला (Libra): रविवार को आप जो कुछ भी करेंगें उसमें आप उत्साही रहेंगें. सुविचारित निर्णय लंबे समय तक प्रभावी रहेंगे. आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार संभव है. संपत्ति के सौदे आपको लाभ देंगे. नौकरीपेशा जातकों के लिए तरक्की के आसार बन सकते हैं.

वृश्चिक (Scorpio): शुभ सन्दर्भ में रविवार का दिन आपको दूसरों के साथ व्यवसायिक व्यवहार के संदर्भ में भाग्यशाली बना देगा. आप लोकप्रियता हासिल करेंगे, व्यापार से आपकी कमाई बढ़ेगी और आपको अधिकारियों से पूर्ण सहयोग मिलेगा. प्रेमियों के लिए समय शुभ नहीं है.

धनु (Sagittarius): व्यवसायिक संदर्भ में रविवार का दिन एक नए उद्यम के साथ शुरू हो सकता है या आप नए सौदे को अंतिम रूप दे सकते हैं जो भविष्य में अति लाभदायक सिद्ध होगा. व्यावसायिक और सामाजिक दायरे में सम्मान और प्रतिष्ठा हासिल करने के लिए दिन अनुकूल है.

मकर (Capricorn): इस माह आपको भाग्य के साथ शानदार परिणाम मिलेंगे. आप प्रभावशाली लोगों से संपर्क स्थापित करेंगे. आप एक नई साझेदारी में प्रवेश कर सकते हैं और अपने लाभ को बढ़ा सकते हैं. अगर आप काम के लिए विदेश जाना चाहते हैं तो अपने प्रयासों को आगे बढ़ाएं.

कुंभ (Aquarius): अपनी बुद्धिमत्ता के कारण हर काम बेहतर ढंग से करेंगे. प्रभावशाली वाणी होने के कारण लोगों से आप अपनी बात मनवा सकेंगे. इन कारणों से आप अपने व्यवसाय में अच्छा कर पाएंगे और प्रचुर लाभ कमा पाएंगे. यात्रा से भी लाभ मिलेगा.

मीन (Pisces): रविवार को आप में से कुछ अच्छे संपर्क विकसित करेंगे और लाभकारी सौदे करेंगे. व्यापार-साझेदारी या सहयोग में उतरने के लिए अथवा व्यापार के सिलसिले में दूर की यात्राएं करने के लिए रविवार का दिन अनुकूल है. नौकरीपेशा जातकों के लिए भी, रैंक और पारिश्रमिक के संबंध में सुधार संभव है.

LIVE TV

Trending news