Daily Horoscope 14 May 2021: वृषभ-मिथुन के लिए आज का दिन है बेहद खास, राशिफल से जानें आपके लिए कैसा रहेगा दिन

Daily Horoscope 14 May 2021: गणेशजी कहते हैं वृषभ राशि वालों के लिए आज का दिन बेहद अच्छा है, आप जो भी कार्य करेंगे उसमें ईश्वरीय मदद आपको मिलेगी. मेहनत का फल अवश्य मिलेगा. पूरा दिन आप प्रसन्न रहेंगे.

Daily Horoscope 14 May 2021: वृषभ-मिथुन के लिए आज का दिन है बेहद खास, राशिफल से जानें आपके लिए कैसा रहेगा दिन
आज का राशिफल 14 मई 2021

नई दिल्ली: आज अक्षय तृतीया का बेहद खास और शुभ दिन है और आज का दिन मीन राशि वालों के अलावा बाकी सभी राशियों के लिए अच्छा और बेहतर ही रहने वाला है. इसलिए मीन राशि के जातकों को थोड़ा सावधान रहने की जरूरत है. वृषभ और मिथुन राशि वालों के लिए आज का दिन शानदार है. तुला राशि वालों को आज भाग्य का साथ मिलेगा. आज के राशिफल (Daily Horoscope 14 May 2021) में जानिए आपका दिन कैसा रहेगा. आज का राशिफल चिराग दारुवाला (Chirag Daruwalla) बता रहे हैं, यहां पढ़ें.

मेष (Aries): गणेशजी कहते हैं आज का दिन कामकाज के लिए बेहतरीन होगा और लाभ के भी योग हैं. आज मूड अच्छा रहने वाला है, परिवार के लोगों के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा. अपनी बुद्धिमता और  योग्यता का पूरा लाभ आज आपको मिलेगा. शरीर में चुस्ती-फुर्ती बनी रहेगी. आज के दिन की शुरुआत अच्छी होने वाली है, आज कोई शुभ समाचार भी मिल सकता है.  

वृषभ (Taurus): गणेशजी कहते हैं आज का दिन आपके लिए बेहद अच्छा है, आप जो भी कार्य करेंगे उसमें ईश्वरीय मदद आपको मिलेगी. आपको अपनी मेहनत और प्रयास का फल अवश्य मिलेगा. परिवार का सुख आशा अनुसार मिलने वाला है. पूरा दिन आप प्रसन्न रहेंगे, आज परिवार या किसी मित्र के साथ आप यात्रा करेंगे. सकारात्मक सोच आपको हर क्षेत्र में कामयाब करेगी.  

ये भी पढ़ें- इस अद्भुत मंदिर में एक दिन में तीन बार बदलता है हनुमान जी का रूप, जानें कारण

मिथुन (Gemini): गणेशजी कहते हैं आज के दिन की शुरुआत अच्छी खबर से होने वाली है. कामकाज में अच्छा धन लाभ होगा. धन का संचय भी कर सकते हैं. आपके लिए सुखद समाचारों की प्रधानता बनी रहेगी. छात्र अपना ध्यान पढ़ाई पर केन्द्रित करें. आज आपके अच्छे लोगों से संपर्क स्थापित होंगे, जो आपको कार्य में सफलता प्राप्ति के लिए सहायता एवं मार्गदर्शन करेंगे. नए मित्र उज्जवल भविष्य में सहायक होंगे.  

कर्क (Cancer): गणेशजी कहते हैं आज छात्र अपनी योग्यता और बुद्धिमता के आधार पर सफलता हासिल करेंगे. परिवार के साथ अच्छा तालमेल रहेगा. आज का दिन आपके लिए उत्तम है. आज के दिन आपके मन में नया उत्साह और जोश देखने को मिलेगा. आज आपको शुभ समाचार मिलने के योग भी बने हुए हैं. आज का दिन शिक्षा प्राप्ति के लिए अच्छा है, मेहनत के अनुसार सफलता मिलेगी. 
 
सिंह (Leo): गणेशजी कहते हैं दिन की शुरुआत अच्छी होने वाली है, माता-पिता का स्नेह मिलेगा, संतान सुख अच्छा मिलेगा. कामकाज में धन लाभ होगा. हंसते-खेलते आज का दिन व्यतीत होगा सिर्फ अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें और वाहन चलाते समय सावधानी बरतें. कोर्ट-कचेहरी के अटके हुए मामले में आज राहत मिल सकती है. आपको अपने कार्य में सफलता प्राप्त होगी. आज कोई नया काम मिल सकता है.  

कन्या (Virgo): गणेशजी कहते हैं आज के दिन की शुरुआत अच्छी होने वाली है. मित्र या परिवार के लोगों के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा. कार्यक्षेत्र में भी उत्तम स्थिति देखने को मिलेगी. नौकरी करने वाले लोगों को पदोन्नति के संकेत मिल रहे हैं. दिन मांगलिक कार्य के लिए शुभ रहेगा. कोर्ट-कचेहरी के मामलो से आज मुक्ति मिल सकती है.  

ये भी पढ़ें- अक्षय तृतीया पर भूल से भी न करें ये काम, वरना देवी लक्ष्मी हो जाएंगी नाराज

तुला (Libra): गणेशजी कहते हैं आज भाग्य का साथ मिलेगा. कामकाज के क्षेत्र में आशातीत लाभ हासिल होगा. इस समय में आपके लिए वैवाहिक जीवन का सुख उत्तम रहेगा. जीवनसाथी के साथ आपके संबंध अच्छे बने रहेंगे. आज व्यापारी वर्ग को विशेष रूप से अच्छे फल प्राप्त होंगे, जिससे धन लाभ के योग बनेंगे. आपके कार्यक्षेत्र में कोई बड़ा बदलाव आ सकता है. 

वृश्चिक (Scorpio): गणेशजी कहते हैं आज का दिन अच्छा व्यतीत होने वाला है. छात्रों के लिए दिन अच्छा है, परीक्षा-प्रतियोगिता में सकारात्मक परिणाम देखने को मिलेंगे. परिवार सुख अच्छा मिलने वाला है, आज आप प्रसन्न रहेंगे तथा आप आज के दिन को हंसी-खुशी के साथ व्यतीत करेंगे. व्यापार में लाभ होगा. नौकरी में प्रमोशन होगा. उधार दिया हुआ पैसा वापस मिलेगा.  

धनु (Sagittarius): गणेशजी कहते हैं आज शिक्षा एवं प्रतियोगिता के क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी. परिवार के सदस्यों से हर संभव सहयोग मिलता रहेगा. आज आप कार्यक्षेत्र में अपने प्रतिस्पर्धियों से आगे रहेंगे. आज चतुराई का परिचय देते हुए कार्यों में सफल होंगे. घर में सभी का स्नेह आपको मिलेगा. आपका दिन अच्छा व्यतीत होने वाला है. कामकाज में सफलता के साथ लाभ होगा. आज आप प्रशंसा के पात्र होंगे.  

ये भी पढ़ें- वृषभ राशि में एक साथ आ रहे हैं चार ग्रह, इस चतुर्थ योग का क्या होगा असर जानें

मकर (Capricorn): गणेशजी कहते हैं आज के दिन परिवार के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा. आपका कामकाज उत्तम बना रहेगा. धन लाभ होगा परन्तु अचानक खर्च भी होगा. आज दांपत्य जीवन में मधुरता रहेगी. परिवार या प्रेमीजनों के साथ अच्छा समय बीतेगा. शरीर में भी ऊर्जा और फुर्ती बनी रहेगी. व्यापार-व्यवसाय में लाभ होगा. नौकरी के हालात भी अच्छे बने रहेंगे. आज जैसा चाहेंगे वैसा फल मिलेगा.

कुंभ (Aquarius): गणेशजी कहते हैं आज आप कामकाज में अपना बेस्ट देंगे, फलस्वरूप आपको अच्छा लाभ होगा. साहस और आत्मविश्वास में बढ़ोतरी देखने को मिलेगी. आज आपको जीवनसाथी और संतान की तरफ से सुखद समाचार प्राप्त होंगे. कार्यक्षेत्र में आज धन लाभ होगा. वरिष्ठ अधिकारी प्रशंसा करेंगे. आज सराहनीय कार्य करेंगे. 

मीन (Pisces): गणेशजी कहते हैं आज आपका दिन काफी तनाव भरा रहने वाला है, आपके स्वभाव में गंभीरता एवं एकाग्रता की झलक देखने को मिलेगी. परिवार के साथ कुछ पल सुकून से आप व्यतीत करेंगे. परिवार का साथ समय-समय पर आपको मिलता रहेगा. जहां आप काम करते है वहां पर भी आपको सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा. 

धर्म से जुड़े अन्य लेख पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.

देखें LIVE TV -
 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.