Daily Horoscope 16 March 2021: बीमार हैं तो राशि के हिसाब से जानें कौन से भगवान की पूजा से होगा लाभ
Advertisement

Daily Horoscope 16 March 2021: बीमार हैं तो राशि के हिसाब से जानें कौन से भगवान की पूजा से होगा लाभ

Daily Horoscope 16 March 2021: अच्छी किस्मत की वजह से आपका कोई काम बन सकता है लेकिन बहुत ध्‍यान देकर आगे बढ़ें. स्‍वास्‍थ्‍य और बिजनेस मध्‍यम रहेगा. आज के राशिफल में जानें आपका दिन कैसा होगा.

आज का राशिफल (प्रतीकात्मक फोटो)

नई दिल्ली: हमारा हर दिन पहले से अलग होता है. इसके पीछे का कारण ग्रह-नक्षत्रों की लगातार बदलती स्थिति होती है. ज्योतिषाचार्य पंडित देवस्य मिश्र के अनुसार, आज मंदिर में जाकर हनुमान जी के गले में पीपल या तुलसी के पत्तों की माला चढ़ाएं. महालक्ष्मी की विशेष कृपा होगी. राशिफल (Daily Horoscope 16 March 2021) में जानिए आपका आज का दिन कैसा रहने वाला है.

मेष- सीने से जुड़ी कोई समस्या हो सकती है, सावधान रहें. कोर्ट-कचहरी में कुछ नुकसान की आशंका है. स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम और प्रेम ठीक-ठाक है. इसके अलावा बिजनेस में घाटा होने के संकेत हैं. गुडलक के लिए काली चीज दान करें और अपने पास कोई लाल चीज रखें.

वृष- अच्छी किस्मत की वजह से आपका कोई काम बन सकता है. परिस्थितियां अभी ठीक चल रही हैं लेकिन बहुत ध्‍यान देकर आगे बढ़ें. सम्‍मान के प्रति एहतियात बरतें. स्‍वास्‍थ्‍य और बिजनेस मध्‍यम रहेगा. हालांकि प्रेम की स्थिति थोड़ी बेहतर होने वाली है. 

मिथुन- आज का दिन आपके लिए बिल्‍कुल भी ठीक नहीं है. चोट लग सकती है. किसी परेशानी में पड़ सकते हैं. बहुत सावधान रहें. संक्रमण की आशंका है. आपके लिए प्रेम, स्‍वास्‍थ्‍य और बिजनेस तीनों मध्‍यम है. मुश्किलों से बचने के लिए मां काली की अराधना करते रहें. इसके अलावा गणेश जी की पूजा भी करें.

ये भी पढ़ें- वे कौन लोग हैं जिन्हें भुगतनी पड़ती है दूसरों के पाप की सजा, चाणक्य नीति से जानें

कर्क- जीवनसाथी के स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें. पेट से जुड़ी कोई बीमारी हो सकती है. नौकरी में कोई रिस्‍क न लें. स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम जबकि प्रेम और बिजनेस ठीक-ठाक रहेगा. लेकिन यहां भी कोई जोखिम न लें. हनुमान जी की अराधना करते रहें. बजरंग बाण का पाठ करें.

सिंह- आप बीमारी, कर्ज और अपने शत्रु पर भारी पड़ेंगे. रुका हुआ काम चल पड़ेगा. स्‍वास्‍थ्‍य और प्रेम मध्‍यम, वहीं बिजनेस धीरे-धीरे चलता रहेगा. गुडलक के लिए किसी नीली चीज का दान करें.

कन्‍या- बच्‍चों की सेहत पर ध्‍यान दें. महत्‍वपूर्ण फैसलों को अभी रोककर रखें. स्टूडेंट्स के लिए थोड़ी असमंजस की स्थिति रहेगी. बिजनेस और स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम रहेगा. जबकि प्रेम के लिहाज से आज का दिन अच्छा है. शनि देव का नाम जपने से लाभ होगा. 

ये भी पढ़ें- इस दिन से चैत्र नवरात्रि होंगे शुरू, जानें किस वाहन पर आ रही हैं मां दुर्गा

तुला- घर में लड़ाई-झगड़ा होने के संकेत हैं. निगेटिव एनर्जी का संचार आपके घर में हो सकता है. सावधान रहने की जरूरत है. अपनी मां के स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें. आपका ब्लड प्रेशर भी ऊपर-नीचे हो सकता है. भगवान शिव के मंदिर में या किसी गरीब को सफेद रंग की कोई चीज जैसे दूध आदि का दान करें.

वृश्चिक- आप पराक्रमी बने रहेंगे. अगर किसी काम को करने के लिए प्लान बनाया है तो उसको लागू करें. स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम रहेगा. वहीं बिजनेस की गति धीमी रहेगी. जबकि रोमांस के लिए आज का दिन अच्छा है. किसी पीली चीज का दान करें.

धनु- अपनी वाणी पर कंट्रोल रखें. गंदी भाषा का इस्तेमाल करने से बचें. अपने परिवार के सदस्यों से न उलझें. मुंह की कोई बीमारी हो सकती है. बिजनेस में फायदा हो सकता है. काली मां की पूजा करें.

मकर- स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान देने की जरूरत है. हड्डियों से जुड़ी कोई परेशानी हो सकती है. बिजनेस मध्‍यम रहेगा. प्यार के लिहाज से आज का दिन अच्छा नहीं है. मां भगवती की शरण में जाएं. उनकी उपासना से दिन अच्‍छा रहेगा. 

कुंभ- आज आप चिंता में रहेंगे. फालतू खर्च बढ़ने से परेशान होंगे. किसी अंजानी समस्या से डरे हुए रहेंगे. स्‍वास्‍थ्‍य, प्रेम और बिजनेस तीनों मध्‍यम हैं. भगवान गणेश की पूजा से लाभ होगा. उनकी छवि को दिल में बसा कर रखें. 

मीन- रुका हुआ धन वापस मिलेगा. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी लेकिन कुछ समाचार आपको असमंजस में खड़े करने वाले होंगे. इससे थोड़ा बचिए. हालांकि कुछ खराब नहीं होने वाला है. स्‍वास्‍थ्‍य और प्रेम मध्‍यम है. बिजनेस धीरे-धीरे आगे बढ़ता रहेगा. भगवान बजरंग बली की आराधना करते रहें.

LIVE TV

Trending news