Daily Horoscope 17 April 2021: आज के राशिफल में जानिए शनि की साढ़ेसाती से छुटकारे के उपाय

Daily Horoscope 17 April 2021: आमदनी के लिए नए रास्ते खुलेंगे. शुभ समाचार मिलेगा. स्‍वास्‍थ्‍य, प्रेम और बिजनेस उत्‍तम है. राशिफल में जानें आज आपका दिन कैसा बीतेगा.

Daily Horoscope 17 April 2021: आज के राशिफल में जानिए शनि की साढ़ेसाती से छुटकारे के उपाय
शनि देव.

नई दिल्ली: शनि देव को धरती का न्यायाधीश कहा जाता है इसीलिए उनकी कृपा से आपके जीवन में नई ऊर्जा का संचार होगा. ज्योतिषाचार्य पंडित देवस्य मिश्र के अनुसार, आज शमी के पत्ते और अपराजिता के फूल से भगवान शनि की उपासना करें. इसके अलावा पीपल के पेड़ के नीचे चार मुंह का दीया जलाएं. इससे शनि की साढ़ेसाती से छुटकारा मिलेगा. इसके अलावा महालक्ष्मी की भी विशेष कृपा होगी. आज के राशिफल (Daily Horoscope 17 April 2021) में जानिए आपका दिन कैसा रहेगा.

मेष- घर में कलह से बचें. घर, जमीन और वाहन खरीद सकते हैं. प्रेम की स्थिति अच्‍छी है. स्वास्थ्य ठीक रहेगा. सूर्य देव को जल दें.

वृष- किसी तरह का कोई रिस्‍क न लें. कुछ भी होता है तो डॉक्टर से सलाह जरूर लें. स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम और प्रेम-बिजनेस ठीक है. लाल चीज दान करें.

मिथुन- बिजनेस में साझेदार से कुछ समस्‍या हो सकती है. स्‍वास्‍थ्‍य ठीक से मध्‍यम की ओर है. प्रेम और बिजनेस आपका ठीक चलेगा. बजरंग बली की आराधना करें. लाल चीज का दान करें.

कर्क- आज आपकी किस्मत चमक सकती है. स्‍वास्‍थ्‍य ठीक है. प्रेम और बिजनेस मध्‍यम दिख रहा है. बजरंग बली की उपासना करें.

ये भी पढ़ें- त्वचा के रोग और सेहत की दिक्कतें दूर करती हैं स्कंदमाता, आज ऐसे करें इनकी पूजा

सिंह- आज आप पश्चिम दिशा की यात्रा करेंगे. कोई अनजान डर आपको सताएगा. स्‍वास्‍थ्‍य ठीक है. प्रेम और बिजनेस मध्‍यम चल रहा है. काली चीज दान करें.

कन्‍या- आमदनी के लिए नए रास्ते खुलेंगे. शुभ समाचार मिलेगा. स्‍वास्‍थ्‍य, प्रेम और बिजनेस उत्‍तम है. भगवान शिव की पूजा करें.

तुला- माता-पिता की सेवा करें. अधिकारी आप से खुश रहेंगे. स्‍वास्‍थ्‍य ठीक है. बिजनेस भी अच्छा चलेगा. भगवान शिव की आराधना करें.

ये भी पढ़ें- पंचांग में जानें आज की तिथि और शुभ मुहूर्त, कितने बजे से शुरू होगा राहुकाल

वृश्चिक- पूजा-पाठ में मन लगेगा. यात्रा से लाभ होगा. स्‍वास्‍थ्‍य ठीक है. प्रेम और बिजनेस की स्थिति मध्यम से उत्तम की ओर है. भगवान शिव की उपासना करें.

धनु- यह जोखिम भरा समय है. सावधान रहें. स्‍वास्‍थ्‍य, प्रेम और बिजनेस तीनों मध्‍यम हैं. लाल रंग का टीका लगाएं. बजरंग बली की आराधना करें.

मकर- आज नया प्यार आपकी जिंदगी में आ सकता है. आप रोमांटिक हो सकते हैं. बस मानसिक चंचलता पर नियंत्रण रखें. स्‍वास्‍थ्‍य, बिजनेस और प्रेम सब अद्भुत हैं. शिवालय में सफेद चीज दान करें. भगवान शिव का जलाभिषेक करें.

कुंभ- पैरों में चोट न लगे, इसका ध्‍यान रखें. पेट से जुड़ी बीमारी से परेशान हो सकते हैं. स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम और प्रेम-बिजनेस बहुत अच्‍छा है. मां काली की आराधना करते रहें.

मीन- राजनीति के क्षेत्र में लाभ होगा. स्‍वास्‍थ्‍य और बिजनेस ठीक है. स्टूडेंट्स के लिए यह बहुत अच्छा समय है. बजरंग बली की पूजा करते रहें.

LIVE TV

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.