Daily Horoscope 21 March 2021: आज के राशिफल में जानिए कैसा रहेगा आपका दिन, देखें अपनी राशि का हाल
Advertisement

Daily Horoscope 21 March 2021: आज के राशिफल में जानिए कैसा रहेगा आपका दिन, देखें अपनी राशि का हाल

Daily Horoscope 21 March 2021: निवेश के लिए दिन अच्छा है लेकिन लालच में पड़कर कुछ भी न करें. यह वक्त आपको वैवाहिक जीवन का पूरा आनंद देगा. आज के राशिफल में जानिए आपका दिन कैसा होगा.

आज का राशिफल (प्रतीकात्मक फोटो)

नई दिल्ली: आज रविवार के दिन सूर्य देव की आराधना से आपका भाग्य चमकेगा. जीवन से अंधकार दूर होगा. अगर आपकी राशि में सूर्य देव प्रबल होंगे तो आप पर धन की देवी लक्ष्मी जी की विशेष कृपा होगी. 21 मार्च 2021 के राशिफल (Daily Horoscope 21 March 2021) में जानिए आपकी राशि का क्या हाल है.

मेष राशि- आज अपनी सेहत और लुक्स पर ध्यान दें. आज बच्चों की पढ़ाई पर अच्छा खासा धन खर्च हो सकता है. किसी से भी बहस करने से बचें. लंबी यात्रा का योग बन रहा है.

वृष राशि- परेशानियां खत्म होने वाली हैं. आपकी तरक्की में अब कोई बाधा नहीं आएगी. हालांकि आज आपके हाथ में पैसे नहीं टिकेंगे. किसी मंदिर में जाकर संत से मिलें, मन को शांति मिलेगी. प्यार के लिहाज से दिन ठीक है.

मिथुन राशि- आज निवेश के लिए दिन अच्छा है. अपने कामों के पीछे दूरदृष्टि रखें. लालच में पड़कर कुछ भी न करें. यह वक्त आपको वैवाहिक जीवन का पूरा आनंद देगा.

कर्क राशि- कोई भी फैसला लेते वक्त अपने मूल्यों से न हटें. लॉजिक के आधार पर ही फैसला लें. आज आप अपने लिए नई आर्थिक योजना बना सकते हैं. उम्मीद है कि आपको कामयाबी भी मिलेगी. प्रिय से लड़ाई हो सकती है.

ये भी पढ़ें- गरुड़ पुराण: जीवन में सफलता के लिए इन 5 कार्यों से करें अपने दिन की शुरुआत

सिंह राशि- आउटडोर गेम खेलने का मन करेगा. ध्यान और योग से शांति मिलेगी. बच्चे की सेहत बिगड़ सकती है. कोई अनचाहा मेहमान भी आपके घर पर आ सकता है, जिसकी सेवा में आपका कीमती वक्त खराब हो सकता है.

कन्या राशि- पैसे बचाने की कोशिश जरूर करें क्योंकि संकट के समय में यही धन काम आता है. घर में किसी बात को लेकर आज कलह हो सकती है. अपने प्रिय के साथ समय बिताना यादगार होगा.

तुला राशि- आज आप डिप्रेशन में जा सकते हैं. इससे बचने के लिए परिवार और दोस्तों के साथ वक्त बिताएं. आज न तो किसी को पैसे उधार दें और न ही लें. आज आप अपने प्रिय के साथ रोमांटिक हो सकते हैं.

ये भी पढ़ें- घर में 1 मोर पंख लगाने के ढेरों फायदे, बन जाते हैं बिगड़े काम

वृश्चिक राशि- बेहतर रिजल्ट के लिए परिवार के साथ तालमेल रखना जरूरी है. आज आपको अपने प्रिय की बहुत याद आएगी. आप उनके साथ बिताए वक्त को मिस करेंगे. आज मां की सेवा करने का आपके पास अच्छा मौका है.

धनु राशि- जल्दबाजी में कोई भी फैसला लेने से बचें. ऐसा करने पर आपके बच्चों को नुकसान हो सकता है. बेवजह खर्च करना बंद करें. अपनी पर्सनालिटी को बेहतर बनाने में आप सफल होंगे.

मकर राशि- अपने शरीर की थकान दूर करने के लिए आपको आराम की जरूरत है. आज निवेश के लिए अच्छा दिन है लेकिन काफी सोच-समझकर ही कहीं भी पैसे लगाएं. अपने मेहमानों के साथ खराब व्यवहार न करें.

कुंभ राशि- आज बहुत सोच-समझकर ही कोई कदम उठाएं क्योंकि आर्थिक नुकसान होने की आशंका है. विवादित मुद्दों पर बहस न करें, जो आपके और आपको चाहने वालों के बीच दूरी पैदा करे.

मीन राशि- किसी भी तरह के हालात को कंट्रोल करने के लिए समझदारी दिखाएं. दिन बहुत अच्छा है लेकिन फिजूल खर्च करने से बचें. आपके प्रिय की सेहत आपकी चिंता की वजह बन सकती है.

LIVE TV

Trending news