Daily Horoscope 7 May 2021: मेष, सिंह, कन्या और वृश्चिक राशि वाले रहें सावधान, राशिफल में जानें कैसा रहेगा आज का दिन

Daily Horoscope 7th May 2021: ज्योतिषाचार्य पंडित देवस्य मिश्र के अनुसार, मेष, सिंह, कन्या और वृश्चिक राशि वालों को आज ज्यादा सावधान रहने की जरूरत है. राशिफल (Daily Horoscope 7 May 2021) में जानें आज आपका दिन कैसा बीतेगा...

Daily Horoscope 7 May 2021: मेष, सिंह, कन्या और वृश्चिक राशि वाले रहें सावधान, राशिफल में जानें कैसा रहेगा आज का दिन

नई दिल्ली: ग्रह-नक्षत्रों की चाल का हमारी जिंदगी पर असर होता है. चंद्रमा का प्रवेश आज (7 मई) कन्या राशि में हो रहा है. आज के दिन मेष राशि में सूर्य का गोचर है. मंगल सिंह राशि में हैं और केतु वृश्चिक राशि में हैं. ज्योतिषाचार्य पंडित देवस्य मिश्र के अनुसार, मेष, सिंह, कन्या और वृश्चिक राशि वालों को आज ज्यादा सावधान रहने की जरूरत है. राशिफल (Daily Horoscope 7 May 2021) में जानें आज आपका दिन कैसा बीतेगा...

मेष- बिजनेस में अच्छे दिन आने वाले हैं. फायदा होने का योग बन रहा है. बस कोई रिस्‍क न लें. हालांकि आपकी स्थिति बाकी बारह राशियों से थोड़ी अच्‍छी है, लेकिन स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान देने की जरूरत है. बजरंग बली की उपासना करें.

वृष- अपनों में थोड़ी अनबन रहेगी. निवेश करने के लिए समय अच्छा नहीं है. जुआ, सट्टा और लॉटरी में पैसे न लगाएं. स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें. बिजनेस और प्रेम मध्‍यम है. शनि देव की आराधना करें.

मिथुन- स्‍वास्‍थ्‍य बहुत अच्‍छा नहीं दिख रहा है. वहीं आज प्रेम में दूरी बनी रहेगी. बिजनेस के लिहाज से समय अच्छा नहीं चल रहा है. पीली चीज का दान करने से फायदा मिलेगा.

कर्क- आज के दिन आपके अंदर ऊर्जा की कमी रहेगी और स्वास्थ्य पर ध्यान देने की जरूरत है. फैसला लेने की क्षमता में कमी है. डिप्रेशन रहेगा. बिजनेस में मुश्किल का सामना करना पड़ सकता है. लाल चीज पास में रखें और काली चीज का दान करें.

ये भी पढ़ें- ऐसे लोगों पर कभी नहीं होती धन की देवी की कृपा, चाणक्य की ये बातें हमेशा रखें याद

सिंह- आर्थिक मामले सुलझेंगे और शुभ समाचार मिलेगा. सेहत ठीक रहेगी, लेकिन सावधानी बरतने की जरूरत है. प्रेम की स्थिति बहुत अच्‍छी नहीं है. बिजनेस धीरे-धीरे आगे बढ़ता रहेगा.

कन्‍या- आज कोई रिस्‍क न लें और पिता के स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें. कोर्ट-कचहरी के चक्कर से बचें. स्‍वास्‍थ्‍य, प्रेम और बिजनेस मध्‍यम से बेहतर को ओर दिख रहा है. हरी चीज पास में रखें.

तुला- आज के दिन आपको अपने स्‍वास्‍थ्‍य पर ज्यादा ध्‍यान देने की जरूरत है. बिजनेस के लिहाज से समय मध्‍यम है. प्रेम में दूरी बनी रहेगी. हरी चीज पास में रखें. शनि देव की उपासना करें.

वृश्चिक- परिस्थितियां अभी प्रतिकूल हैं और बिजनेस में घाटा होने के संकेत मिल रहे हैं, सावधान रहें. स्वास्थ्य के लिहाज से आज का दिन थोड़ा भारी है, अपना और अपना का ध्यान रखें. हरी चीज दान करना उचित रहेगा.

धनु- आज के दिन किसी परेशानी में पड़ सकते हैं, सावधान रहें. स्‍वास्‍थ्‍य, प्रेम और बिजनेस तीनों मध्‍यम दिख रहे हैं. लाल चीज पास में रखें और काली चीज का दान करें.

मकर- जीवनसाथी के साथ जो दू‍रियां थीं, वो नजदीकियों में बदलेंगी. प्रेम की स्थिति पहले से बेहतर है. स्‍वास्‍थ्‍य की स्थिति मध्‍यम दिख रही है. शनि देव को स्‍मरण करें.

कुंभ- शत्रु पक्ष परेशान करने की कोशिश करेगा, लेकिन उसकी एक नहीं चल पाएगी. स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम, बिजनेस ठीक-ठाक और प्रेम की स्थिति सुधार की ओर जा रही है. गणेश जी की वंदना करें.

मीन- स्टूडेंट्स के लिए ये अच्‍छा समय है. स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम, प्रेम और बिजनेस पहले से बेहतर दिख रहा है. परिवार के लोगों की सेहत का ध्यान रखें. कहीं यात्रा का प्लान हैं तो उसे टाल दें. मां भगवती की आराधना करें. आपका दिन शुभ होगा.

लाइव टीवी

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.