Daily Horoscope 8 March 2021: आज के राशिफल में जानें अपना लकी नंबर, सिर्फ ये करने से होगी भगवान शिव की कृपा

Daily Horoscope 8 March 2021: दूसरों को खुशियां देकर और पुरानी गलतियों को भुलाकर आप जीवन को सार्थक बनाएंगे. आप कामयाबी जरूर हासिल करेंगे. राशिफल में जानें आज आपका दिन कैसा रहेगा.

Daily Horoscope 8 March 2021: आज के राशिफल में जानें अपना लकी नंबर, सिर्फ ये करने से होगी भगवान शिव की कृपा
आज का राशिफल (प्रतीकात्मक फोटो)

नई दिल्ली: आज सोमवार के दिन भगवान शिव की उपासना करें. भगवान भोलेनाथ को प्रसन्न करने के लिए सुबह जल्दी उठकर स्नान करें और मंदिर जाएं. ज्योतिषाचार्य पंडित देवस्य मिश्र के अनुसार, आज शिवलिंग पर कनेर का एक फूल और तीन बेलपत्र चढ़ाएं. इससे शिव जी के साथ आपपर मां महालक्ष्मी की कृपा भी होगी. आज के राशिफल (Daily Horoscope 8 March 2021) में जानें आपकी राशि में क्या है.

मेष राशि- अनचाहे तनाव से बचें. याद रखें कि प्यार ही प्यार को पैदा करता है. आपके प्रिय के कड़वे शब्दों के कारण आपका मूड खराब हो सकता है. आप अपने साथियों से नाखुश हो सकते हैं क्योंकि वे आपकी उम्मीद के मुताबिक काम नहीं कर रहे हैं. आज के दिन में आप बहुत व्यस्त रहेंगे लेकिन शाम के वक्त अपने मनपसंद कामों को करने के लिए भी आपके पास समय होगा. रिश्तेदारों को लेकर जीवनसाथी के साथ नोंकझोंक हो सकती है.

भाग्यांक: 5

वृष राशि- आज आप उचित बचत कर पाने में सक्षम होंगे. शाम को साथियों का साथ मजेदार रहेगा. दूसरों को खुशियां देकर और पुरानी गलतियों को भुलाकर आप जीवन को सार्थक बनाएंगे. आप कामयाबी जरूर हासिल करेंगे. बस एक-एक करके महत्वपूर्ण कदम उठाने की जरूरत है. आपको याद रखने की जरूरत है कि भगवान उसी की मदद करता है जो खुद अपनी मदद करता है. अपने जीवनसाथी की खूबियों के चलते आप एक बार फिर उनके प्यार में गिरफ्तार हो सकते हैं.

भाग्यांक: 4

मिथुन राशि- आज आप और आपके प्रिय के बीच कोई परेशानी खड़ी हो सकती है. कार्यक्षेत्र में आपका कोई प्रतिद्वंदी आज आपके खिलाफ साजिश कर सकता है, इसलिए आज आपको आंख कान खोलकर काम करने की जरूरत है. कामकाज के सिलसिले में की गई यात्रा फायदेमंद साबित होगा. आपको और आपके जीवनसाथी को वैवाहिक जीवन में कुछ निजता की जरूरत है.

भाग्यांक: 2

कर्क राशि- कार्यक्षेत्र में लोगों का नेतृत्व करें क्योंकि आपकी निष्ठा आगे बढ़ने में मददगार सिद्ध होगी. आज नए विचारों और आइडिया को जांचने का बेहतरीन वक्त है. अपने जीवनसाथी की नुक्ताचीनी से आप आज परेशान हो सकते हैं लेकिन वह आपके लिए कुछ बढ़िया भी करने वाला है.

भाग्यांक: 6

ये भी पढ़ें- फाल्गुन अमावस्या: पूर्वजों का आशीर्वाद पाने के लिए इस दिन का है विशेष महत्व

सिंह राशि- आज के दिन अपने साझेदारों पर नजर बनाए रखने की जरूरत है, वो आपको नुकसान पहुंचा सकते हैं. आज के दिन शुरू किया गया निर्माण का कार्य संतोषजनक रूप से पूरा होगा. आज आप एक बार फिर समय में पीछे जाकर शादी के शुरुआती दिनों के प्यार को महसूस कर सकते हैं.

भाग्यांक: 4

कन्या राशि- आज के दिन किस्मत आपका साथ देगी और आपको लाभ होगा क्योंकि आप सही समय पर सही जगह उपस्थित होंगे. इस राशि के जातक खाली वक्त में आज किसी समस्या का समाधान निकालने की कोशिश कर सकते हैं. किसी पड़ोसी, दोस्त या रिश्तेदार की वजह से वैवाहिक जीवन में अनबन मुमकिन है.

भाग्यांक: 3

तुला राशि- आपकी शैली और काम करने का नया अंदाज उन लोगों में दिलचस्पी पैदा करेगा, जो आप पर नजदीकी से गौर करते हैं. आप खाली समय में अपने पसंदीदा काम करना पसंद करते हैं, आज भी आप ऐसा ही कुछ करने का सोचेंगे लेकिन किसी शख्स के घर में आने की वजह से आपका यह प्लान चौपट हो सकता है. आज आपको अपने जीवनसाथी का दैवीय पक्ष देखने को मिल सकता है.

भाग्यांक: 5

वृश्चिक राशि- आप खुद को समय देना जानते हैं और आज तो आपको काफी खाली समय मिलने की संभावना है. खाली समय में आज आप कोई खेल-खेल सकते हैं या जिम जा सकते हैं. मतभेदों की एक लंबी श्रृंखला के पनपने के कारण आपको सामंजस्य बिठाने के मुश्किल आएगी.

भाग्यांक: 7

धनु राशि- दूसरों के मामलों में दखल देने से आज बचें. एक बार आप अपने हमकदम को हासिल कर लें तो जिंदगी में किसी और की जरूरत नहीं होती. इस बात को आज आप गहराई से महसूस करेंगे. सहकर्मियों और वरिष्ठों के पूरे सहयोग के चलते दफ्तर में काम तेज रफ्तार पकड़ लेगा. आज के दिन अधिकांश समय खरीददारी और दूसरी गतिविधियों में जाएगा. आंखें दिल की बातें बयान कर देती हैं. यह दिन अपने जीवनसाथी के साथ इसी भाषा में बात करने के लिए है.

भाग्यांक: 4

ये भी पढ़ें- राम मंदिर के लिए इस राज्य से आया 515 करोड़ का चंदा, अबतक जमा हुआ इतना फंड

मकर राशि- आपका प्रिय आपको हमेशा बहुत प्यार करेगा. आपको पता लग सकता है कि आपके बॉस आपसे इतने रूखेपन से क्यों बात करते हैं. वजह जानकर आपको वाकई तसल्ली होगी. आप खुद को समय देना जानते हैं और आज तो आपको काफी खाली समय मिलने की संभावना है. खाली समय में आज आप कोई खेल-खेल सकते हैं या जिम जा सकते हैं. आज आप महसूस करेंगे कि शादी का बंधन वाकई स्वर्ग में बनाया जाता है.

भाग्यांक: 4

कुंभ राशि- आज के दिन आप अपने संगी से झगड़ सकते हैं. हालांकि आपका साथी समझदारी दिखाते हुए आपको शांत कर देगा. अपनी पेशेवर क्षमताओं को बढ़ाकर आप करियर में नए दरवाजे खोल सकते हैं. अपने क्षेत्र में आपको अपार सफलता मिलने की संभावना भी है. अपनी सभी क्षमताओं को निखारकर औरों से बेहतर बनने की कोशिश करें. देर शाम तक आपको कहीं दूर से कोई अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है. आपको खशी से भरी शादीशुदा जिंदगी की अहमियत का एहसास होगा.

भाग्यांक: 2

मीन राशि- आज के दिन बजत करने का विचार बनाएं. ऐसे दोस्तों के साथ बाहर जाएं, जो सकारात्मक और मददगार स्वभाव के हैं. आज आप हर तरफ प्यार-ही-प्यार फैलाएंगे. यह दूसरे देशों में बिजनेस फैलाने का बेहतरीन समय है. यात्रा और शिक्षा से जुड़े काम आपकी जागरूकता को बढ़ाएंगे. आपका जीवनसाथी आपको इतना बेहतरीन पहले कभी महसूस नहीं हुआ. आपको उनसे कोई बढ़िया सरप्राइज मिल सकता है.

भाग्यांक: 8

LIVE TV

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.