कोरोनो वायरस: शिरडी में मास्क पहनकर साईं बाबा के दर्शन करने पहुंचे भक्त, शिरडी साईं संस्थान अस्पताल में अलर्ट जारी

साईं बाबा का दर्शन करने 70 से भी ज्यादा देशों से भक्त आते हैं इसीलिए शिरडी ट्रस्ट के अस्पताल के डॉक्टरों को सतर्क रहने के लिए कहा गया है.

कोरोनो वायरस: शिरडी में मास्क पहनकर साईं बाबा के दर्शन करने पहुंचे भक्त, शिरडी साईं संस्थान अस्पताल में अलर्ट जारी
मास्क लगाकर दर्शन करने पहुंचे साईं भक्त

प्रशांत शर्मा, शिरडी: कोरोना वायरस (Coronavirus) से बचने के लिए शिरडी (Shirdi) में भी सतर्कता बढ़ा दी गई है. कोरोना वारयस से बचने के लिए सावधानी के तौर पर शिरडी के मंदिर में भक्त मास्क लगाकर दर्शन करने के लिए कतार में खड़े दिखे. साईं भक्तों का कहना है कि एहतियात के तौर पर उन्होंने मास्क पहना है. साईं बाबा संस्थान के प्रशासन ने श्री साईंबाबा अस्पताल के डॉक्टरों और अन्य कर्मियों को भी सतर्क किया है. बता दें कि शिरडी साईं बाबा अस्पताल एक सुपरस्पेशालिटी अस्पताल है. जो शिरडी साईं संस्थान अस्पताल चलाती है. शिरडी के अस्पताल में जरुरत पड़ने पर अलग वॉर्ड बनाने के लिए साईंबाबा संस्थान ने कहा है.

गौरतलब है कि शिरडी में प्रतिदिन देश-विदेश सें लाखों भक्त साईं बाबा आते हैं. साईं बाबा का दर्शन करने 70 से भी ज्यादा देशों से भक्त आते हैं इसीलिए शिरडी ट्रस्ट के अस्पताल के डॉक्टरों को सतर्क रहने के लिए कहा गया है. हालांकि शिरडी में कोरोना वायरस से पीड़ित कोई मरीज सामने नहीं आया है ये सारी सावधानियां एहतियात के तौर पर बरती जा रही हैं.

ये भी पढ़ें- कोरोना वायरस का खौफ पूरी दुनिया में, हैदराबाद में बचने के लिए की जा रही ये खास पूजा

शिरडी के साईं बाबा संस्थान के साईओ अरुण डोंगरे ने ज़ी मीडिया को बताया, "कोरोना वायरस को लेकर महाराष्ट्र सरकार ने भी एडवाइजरी जारी की है. ऐसे में मैंने साईं संस्थान के सुपरस्पेशालिटी अस्पताल के डॉक्टरों से बात भी की है. साथ ही हमने कोरोना को लेकर सतर्कता बरतने को कहा है. संस्थान की तरफ से अस्पताल के डॉक्टरों को कहा गया है कि अलग वॉर्ड बनाने की तैयारी भी रखें. साथ ही मैं साईं भक्तों से भी अपील करुंगा की वो मास्क पहनकर आएं तो अच्छा रहेगा और स्वच्छता का खास तौर पर ध्यान रखें."

ये भी पढ़ें- कोरोना वायरस: आइसोलेशन वार्ड में जाने को कहा तो अस्पताल से भागा संदिग्ध, अलर्ट जारी

LIVE TV